Indore - Kanpur love story: दो लड़कों की Love Story! दोस्त के प्यार में लड़के से लड़की बन गया युवक, फिर हुआ ये....

Indore - Kanpur love story: कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है. प्यार में इंसान किसी भी हद से गुजर जाता है. एक ऐसा है हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. समलैंगिक जोड़े ने प्रेम संबंध में अपने प्रेमी के कहने पर युवक अपना जेंडर बदलवाकर लड़के से लड़की बन गया.

Update: 2024-03-06 05:55 GMT

Indore - Kanpur love story: कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है. प्यार में इंसान किसी भी हद से गुजर जाता है. एक ऐसा है हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. समलैंगिक जोड़े ने प्रेम संबंध में अपने प्रेमी के कहने पर युवक अपना जेंडर बदलवाकर लड़के से लड़की बन गया. और उसके बाद उसके प्रेमी से उसे धोखा दे दिया. यह मामला कानपुर और इंदौर के प्रेमी जोड़े की है.

दो आरोपी गिरफ्तार 

जानकारी के मुताबिक, किसी ने बीते रविवार देर रात को कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी निर्माना रेस्टोरेंट के मालिक अनूप शुक्ला के घर के पार्किंग में खड़ी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया था. इसकी शिकायत अनूप शुक्ला ने थाने में की. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो इंदौर के रहने वाले दो आरोपियों रोहन यादव और ट्रांसजेंडर दीप तनवानिया की पहचान हुई जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामले में जब आरोपियों से पूछताछ की गयी तो लव स्टोरी वाला मामला सामने आया.

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती 

दरअसल, अनूप शुक्ला के बेटे वैभव शुक्ला का इंदौर के रहने वाले फैशन डिज़ाइनर दीप तनवानिया (28 वर्षीय ) से प्रेम सम्बन्ध था. यह तब शुरू हुआ जब वैभव शुक्ला इंदौर में रहता था. 2021 में  दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया से शुरू हुई थी और धीरे - धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गया. कुछ दिनों बाद बात शादी तक पहुंच गयी. जिसपर वैभव ने दीप से कहा "अगर तुम लड़की होते तो मैं तुमसे शादी कर लेता". 

जेंडर चेंज करवाकर बना लड़की  

जिसके बाद दीप तनवानिया ने लड़की बनने के लिए करीब 47 लाख रुपये खर्च कर तीन सर्जरी कराई. और जेंडर चेंज करवाकर और दीप से दीपा बन गया. लेकिन इसके बाद दोनों के बीच में झगडे होने लगे. जिसके बाद वैभव ने शादी से मना कर दिया और वापस कानपूर चला गया. प्यार में धोखा मिलने से नाराज दीप अपने एक दोस्त के साथ कानपुर पंहुचा गया. वहां ऑनलाइन किराए पर एक स्कूटी ली और वैभव के घर जाकर गाडी में आग लगा दी.

दीप तनवानिया ने की कार्रवाई की मांग 

दीप तनवानिया ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दीप पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीँ दीप का कहना है वैभव शुक्ला ने फर्जी आईडी बनाकर मुझसे दोस्ती की और ये भी कहा उसे लड़कों में रूचि है. मेरे साथ धोखा हुआ है. वैभव शुक्ला के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए. बता दें वैभव फरार है.पुलिस फ़िलहाल की जाँच कर रही है.


Tags:    

Similar News