Indore Crime News: आर्मी अफसरों के साथ लूट और मारपीट, बंधक बनाकर महिला दोस्त कके साथ किया गैंगरेप

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के जाम गेट के पास मंगलवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला किया।

Update: 2024-09-12 05:39 GMT

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के जाम गेट के पास मंगलवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला किया। लूटपाट की नीयत से आए बदमाशों ने आर्मी अफसरों के साथ मारपीट की और कथित तौर पर एक महिला के साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं।

कैसे हुई घटना?

घटना के समय दोनों अफसर आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे थे और अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास फायरिंग रेंज गए थे। तभी आठ हथियारबंद बदमाशों ने, जो पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस थे, उनकी कार को घेर लिया। बदमाशों ने आर्मी अफसरों और उनकी महिला मित्रों को बुरी तरह पीटा और उनके पैसे और कीमती सामान लूट लिया।

स्थिति और खराब तब हो गई जब बदमाशों ने एक अफसर और महिला को बंधक बना लिया और दूसरे अफसर को ₹10 लाख की फिरौती लाने के लिए भेज दिया। घबराए अफसर ने यूनिट पहुंचकर कमांडिंग अफसर को सूचना दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस और सेना की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस वाहनों को देखकर आरोपी फरार हो गए।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। बड़गोंडा पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे ने बताया कि मेडिकल जांच में साबित हुआ कि महिलाओं में से एक के साथ रेप हुआ था। पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उन्हें पकड़ने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News