Gwalior News: ग्वालियर में बॉस के डांट से तंग आकर कर्मचारी ने दे दी जान, ऑफिस का कलीग रोज बॉस से करता था शिकायत

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है. यहाँ एक सुरक्षाकर्मी ने कार्यस्थल की प्रताड़ना से जान दे दी.

Update: 2024-04-25 09:53 GMT

Gwalior News: ऑफिस में काम करने वाला हर एक व्यक्ति काम को लेकर परेशान होता हैं. कई बार कार्यस्थल का प्रेशर स्ट्रेस, एंग्जायटी और चिंता जैसी मानसिक बीमारियों का शिकार बना सकता है. वहीँ कई बार बॉस की डांट - प्रताड़ना और कलीग्स का व्यवहार जानलेवा में भी हो जाता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है. यहाँ एक सुरक्षाकर्मी ने कार्यस्थल की प्रताड़ना से जान दे दी.

सुरक्षाकर्मी ने लगाई फांसी  

दरअसल यह पुरा मामला झांसी रोड थाना इलाके की है. 65 वर्षीय मृतक कर्मचारी गेंदालाल राठौर इलाके के जैन क्लीनिक में सुरक्षाकर्मी का काम करता था. गेंदालाल राठौर ने कार्यस्थल के माहौल से तंग आकर 16 अक्टूबर 2023 को क्लीनिक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. डॉक्टर निरपेक्ष जैन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया. जिसमे मौत की वजह आत्महत्या बताई गयी थी. 

डांट से तंग आकर दी जान 

वहीँ शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था. जिसमे मृतक गेंदालाल राठौर ने लिखा था कि साथी कर्मचारी की प्रताड़ना से तंग आकर जान दे रहा है. क्लीनिक में ही काम करने वाला साथी विजय शर्मा मृतक को काम से निकलवाने की धमकी भी देता था. अक्सर उसकी शिकायत क्लीनिक के मालिक से करता था. जिसके बाद उसे डांट पड़ती थी.

बता दें मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 6 महीने बाद 23 अप्रैल 2024 को क्लीनिक के कर्मचारी विजय शर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Tags:    

Similar News