Gwalior News: कॉलेज परिसर में शराबियों ने मेडिकल छात्राओं को छेड़ा, विरोध करने पर पुलिस ने जूनियर डॉक्टर को मारा थप्पड़

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज में उस वक्त हंगामा मच गया जब रविवार देर कुछ शराबी युवकों ने मेडिकल छात्राओं से छेड़छाड़ की. साथ ही शराबी युवकों ने मारपीट और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की.

Update: 2024-02-26 06:56 GMT

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज में उस वक्त हंगामा मच गया जब रविवार देर कुछ शराबी युवकों ने मेडिकल छात्राओं से छेड़छाड़ की. साथ ही शराबी युवकों ने मारपीट और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. इतना ही नहीं इस दौरान पहुंची पुलिस ने जूनियर डॉक्टर को ही थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद में जूनियर डॉक्टरों ने सड़क पर धरना प्रदर्शन किया. यह मामला शहर के जया आरोग्य हॉस्पिटल का है. 

जानकारी के मुताबिक़, रविवार की रात जयारोग्य अस्पताल (JAH) के परिसर में बने मिल्क पार्लर में कुछ बाहरी लोग शराब पार्टी कर रहे थे. नशे में उन्होंने मेडिकल छात्राओं के साथ बद्तमीजी की. जब इन युवकों की हरकत का जब जूनियर डॉक्टरों को पता चला तो जूनियर डॉक्टर उनसे बात करने पहुंचे. तो वो डॉक्टरों से बदतमीजी करने लगे. उसके बाद मारपीट की. इतना ही नहीं वाहन और मिल्क पार्लर में भी तोड़फोड़ की. 

मामले की सूचना मिलने पर कम्पू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इसी दौरान पुलिस के एक जवान ने एक जूनियर डॉक्टर को चांटा मार दिया. इसके बाद विवाद और बढ़ गया. जिसके बाद देर रात मेडिकल छात्रों ने सड़क पर धरना प्रदर्शन किया. गुस्साए जूनियर डॉक्टर ने थप्पड़ मारने वाले पुलिस और छात्राओं से छेड़खानी करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. साथ ही उन्होंने मांग की कि थप्पड़ मारने वाला पुलिस माफ़ी मांगे. करीब 5 घंटे बाद पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस जवान पर कार्रवाई और अस्पताल परिसर में पुलिस की तैनाती पर सहमति बनने के बाद धरना खत्म हुआ. 

Tags:    

Similar News