Gwalior Jackal Attack: ग्वालियर में खूंखार सियार का खौफ, आधी रात ग्रामीणों पर किया हमला, दो बच्‍चों की हालत गंभीर

Gwalior Jackal Attack: मध्यप्रदेश में स्ट्रीट डॉग और बाघ के बाद अब सियार का आतंक फैला हुआ है. ग्वालियर जिले के एक सियार ने चार लोगों पर हमला कर घायल कर दिया. जिसमे बच्चे भी शामिल है. दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Update: 2024-06-01 05:54 GMT

Gwalior Jackal Attack: मध्यप्रदेश में स्ट्रीट डॉग और बाघ के बाद अब सियार का आतंक फैला हुआ है. ग्वालियर जिले के एक सियार ने चार लोगों पर हमला कर घायल कर दिया. जिसमे बच्चे भी शामिल है. दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

सियार ने ग्रामीणों पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, घटना उटीला थाना क्षेत्र के आदिवासी पुरा गाँव की है. शुक्रवार की रात पास के जंगल से एक सियार गांव में आया. और लोगो पर हमला करने लगा. घर के बाहर बच्चे खड़े थे उनपर तभी सियार ने अटैक कर दिया, बच्चों के चहरे और शरीर को बुरी तरह नोंच डाला. इस बीच बचाव के लिए एक महिला आयी सियार ने उसे भी घायल कर दिया. 

दो बच्चे की गंभीर 

महिला जोर - जोर से चिल्लाने लगी. चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग लाठी डंडा लेकर इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने जैसे तैसे बच्चों को सियार के चंगुल से छुड़ाया. फिर डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. हमले में बच्चे देव बघेल (5) और सुनैना (4) बुरी तरह घायल हो गए हैं. पंजा लगने से देव के गाल का मांस निकल गया . वहीँ महिला पूजा (26) को भी काफी चोट आयी है. सभी को  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत है.

गाँव में घूम रहे हैं सियार

इधर, सियार के हमले की सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि सियार दो से तीन की संख्या में थे. जो अभी भी गाँव में घूम रहे हैं. वन विभाग ने उन्हें ढूंढने के लिए जंगलों में सर्चिंग जारी कर दी है. 


Full View


Tags:    

Similar News