Gwalior Crime News: ग्वालियर: ग्रामीणों ने आरआई और पटवारी को बनाया बंधक, लात घूसों से की जमकर पिटाई, फिर जो हुआ...

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश में बदमाशों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है. इस बीच फिर गुंडागर्दी का मामले सामने आ रहे हैं. ग्वालियर के डबरा में ग्रामीणों ने आरआई और पटवारी को पहले बंधक बनाया फिर जमकर पिटाई की.

Update: 2024-06-25 10:28 GMT

Gwalior Crime News: ग्वालियर: मध्य प्रदेश में बदमाशों की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है. इस बीच फिर गुंडागर्दी का मामले सामने आ रहे हैं. ग्वालियर के डबरा में ग्रामीणों ने आरआई और पटवारी को पहले बंधक बनाया फिर जमकर पिटाई की. 

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक़, मामला डबरा तहसील के जतर्थी गांव का है. सोमवार को गड़ाजर तहसील भितरवार निवासी किसान घनश्याम कुशवाहा की करियावटि मौजे की जमीन का जतर्थी गांव में सीमांकन होना था. सीमांकन के लिए आरआई अंकित शर्मा और पटवारी अजमेर सिंह गांव पहुंचे थे. आवेदक दिलीप कुशवाहा और घनश्याम कुशवाहा भी मौजूद थे.

Full View


आरआई और पटवारी की पिटाई 

इसी दौरान आरोपी सोनू गुर्जर, कल्याण गुर्जर, झुन्नु गुर्जर, ऐंदल गुर्जर, श्री राम गुर्जर, रग्गो गुर्जर, गोलू गुर्जर के साथ आधा दर्जन 6 अज्ञात लोगों के साथ आ गया. वो बिना किसी वजह के आरआई अंकित शर्मा और पटवारी अजमेर सिंह को पीटने लगे. लात घूंसों से जानकर पिटाई की. इसके बाद उन्हे बंधक बना लिया. इतना ही नहीं उनका मोबाइल भी छीन लिया. 

तलाश में जुटी पुलिस 

जैसे तैसे आरआई और पटवारी वहां से भागकर निकले. फिर घटना की जानकारी अधिकारियों को दी और भितरवार थाने पहुंचे. जानकारी मिलते ही डबरा तहसीलदार विनीत गोयल, नायब तहसीलदार अनिल नरवरिया, भितरवार तहसीलदार राकेश वर्मा सहित अन्य अधिकारी थाने पहुंचे. पुलिस ने 7 लोगों के ख़िलाफ केस दर्ज मामले की जांच में जुट गयी है. विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Full View



 

Tags:    

Similar News