Guna Crime News: गुना में दबंगों ने काटी किसान की उंगलियां, बेटे की हत्या के मामले को रफा-दफा करने का बना रहे थे दबाव

Guna Crime News: मध्य प्रदेश के गुना में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताज़ा मामले में एक किसान की उंगलियां काटने की घटना ने सनसनी मचा दी है। इस घटना के आरोपी वही हैं जिन्होंने कुछ वर्ष पहले पीड़ित के बेटे की हत्या की थी।

Update: 2024-06-27 14:37 GMT

Guna Crime News: मध्य प्रदेश के गुना में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताज़ा मामले में एक किसान की उंगलियां काटने की घटना ने सनसनी मचा दी है। इस घटना के आरोपी वही हैं जिन्होंने कुछ वर्ष पहले पीड़ित के बेटे की हत्या की थी। अब वे राजीनामे के लिए पीड़ित पर दबाव बना रहे हैं।

घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 12 बजे की है। धानन खेड़ी के रहने वाले किसान निरंजन धाकड़ (45) गुना शहर की नजूल कॉलोनी में रहते हैं। बुधवार रात, जब निरंजन खाना खाने जा रहे थे, तब हमलावरों ने उन पर पत्थर से हमला किया, जिससे वे बेहोश हो गए। इसके बाद हमलावरों ने उनके बाएं हाथ की तीन उंगलियां काट दीं। जब निरंजन को होश आया, तो वे किसी तरह घर पहुंचे और परिजन उन्हें सरकारी अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें निजी अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनका ऑपरेशन हुआ।

हमलावर पीड़ित किसान के ही गांव के रहने वाले हैं। सात साल पहले, इन लोगों ने निरंजन के बेटे का मर्डर कर दिया था। इसका कारण उनके परिवार की एक बेटी से प्रेम प्रसंग था। लोअर कोर्ट से आरोपी बरी हो गए थे, लेकिन अब मामला हाईकोर्ट में है। आरोपियों ने राजीनामे के लिए निरंजन पर दबाव डालने के लिए यह हमला किया।

पीड़ित का बयान

निरंजन ने बताया कि जब उन्हें होश आया, तो उनके बाएं हाथ की तीन उंगलियां गायब थीं और सिर से खून बह रहा था। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उनके बेटे की हत्या की है और अब राजीनामे के लिए दबाव बना रहे हैं। निरंजन का कहना है कि केस लड़ने में काफी कर्ज हो गया और वे गांव से जमीन बेचकर गुना शहर में रहने आ गए हैं।

पुलिस कार्रवाई

परिजनों ने इस घटना को लेकर थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने पहले से ही आरोपियों से पैसा लेकर उन्हें बरी कर दिया था। गुना में इस घटना ने एक बार फिर से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जनता अब न्याय और सुरक्षा की मांग कर रही है।

Tags:    

Similar News