Gondwana Express News: गोंडवाना एक्सप्रेस में सेना के जवान ने ट्रेन में महिला के ऊपर की पेशाब, बोला-प्रेशर में निकल गया, PMO पहुंचा मामला

Gondwana Express News: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस शर्मसार कर देने वाला सामने आया है. एक सेना के जवान ने सीट पर ही पेशाब कर दी. फिर पेशाब नीचे की सीट पर बैठी महिलाओं पर जा गिरी.

Update: 2024-06-15 10:17 GMT

Gondwana Express News: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से दुर्ग जा रही गोंडवाना एक्सप्रेस शर्मसार कर देने वाला सामने आया है. एक सेना के जवान ने सीट पर ही पेशाब कर दी. फिर पेशाब नीचे की सीट पर बैठी महिलाओं पर जा गिरी. जिसके बाद ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ. 

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक़, मामला मंगलवार 11 जून का है. छत्तीसगढ़ निवासी महिला और उनका सात वर्षीय बेटा हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग के मुखर्जी नगर सिकोलाभाटा जा रहे थे. महिला गोंडवाना एक्सप्रेस के बी-9 कोच के नीचे साइड लोअर बर्थ नंबर 23 पर बैठी हुई थी. ट्रेन ग्वालियर के पास पहुंचने वाली थी. तभी  ऊपर के 24 नंबर बर्थ पर लेटे जवान ने सोते-सोते पेशाब कर दी. पेशाब नीचे सीट पर लेटी महिला पर गिरी. 

आर्मी जवान ने सीट पर की पेशाब

इसके बाद महिला जोर जोर से चिल्लाने लगी. ट्रेन के अन्य यात्री में वहां इकट्ठा हो गए. महिला ने अपने पति को फ़ोन करके पेशाब वाले घटना के बारे में बताया. जिसके बाद महिला के पति महिला के पति हिमाचल सिंह ने रेलवे के कंट्रोल रूम 139 पर कॉल  किया और बताया कि एक सेना के जवान ने उसकी पत्नी पर पेशाब कर दिया. 

नशे में था जवान 

शिकायत मिलने के बाद ट्रेन को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर रोका गया. जिसके बाद जीआरपी और आरपीएफ की टीम कोच में पहुंची. ग्वालियर RPF थाना प्रभारी संजय कुमार आर्या ने बताया कि जवान नशे  की हालत में सोया हुआ था. उसकी पैंट भी गिली थी. उसे उठाकर झांसी के ट्रांस्फर कर दिया गया. 

घटना की जांच जारी 

ग्वालियर RPF थाना प्रभारी संजय कुमार आर्या ने बताया कि जवान का कहना है कि वो वह अपने बर्थ से गिर गया था. जिसकी वजह से दबाव में पेशाब निकल गई.  वहीँ मौके पर शिकायतकर्ता महिला नहीं मिली. जिसके चलते कोई कार्रवाई नहीं की गयी. रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि रेलवे के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. सिपाही के खिलाफ कार्रवाई ना होने की वजह से नाराज महिला ने पीएमओ और रेल मंत्री को एक ऑनलाइन शिकायत की है. 

Full View


Tags:    

Similar News