Dindori Accident News: MP में बड़ा हादसा, वाहन पलटने से 14 लोगों की मौत, 21 घायल, CM ने की आर्थिक मदद की घोषणा

Dindori Accident News: बड़झर घाट पर यात्रियों से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. और 20 फीट नीचे खेत में जा गिरा. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है.

Update: 2024-02-29 03:20 GMT

Dindori Accident News: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में भयानक सड़क हादसा हो गया. बड़झर घाट पर यात्रियों से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. और 20 फीट नीचे खेत में जा गिरा. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 21 लोग घायल हो गये है.

जानकारी के मुताबिक़, शाहपुर थाना व बिछिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंर्तगत बड़झर के घाट में यह हादसा हुआ है. देवरी गांव के रहने वाले सभी लोग पिकअप वाहन में सवार होकर लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रात करीब 1.30 बजे वाहन अनियांत्रित होकर 20 फीट नीचे खेत में जा गिरी. हादसे में पांच महिलाएं 14 की मौत हो गयी. जबकि 21 घायलों हैं. सभी शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है.

वहीँ मुख्‍यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में हुई वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. मुख्यमंत्री जी ने कहा कि घटना में हताहत लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री श्रीमती संपतिया उइके डिंडोरी पहुंच रहीं हैं. 

Tags:    

Similar News