Betul Road Accident: बैतूल में जवानों से भरी बस खाई में गिरी, छिंदवाड़ा चुनावी ड्यूटी से लौट रहे थे सुरक्षाकर्मी, 8 की हालत गंभीर, कई घायल

Betul Road Accident: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. शनिवार सुबह होमगार्ड जवानों और पुलिसकर्मियों से भरी बस ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई.

Update: 2024-04-20 04:33 GMT

Betul Road Accident: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. शनिवार सुबह होमगार्ड जवानों और पुलिसकर्मियों से भरी बस ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 21 जवान घायल हो गए. जिसमे से 8 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जवानों से भरी बस पलटी  

जानकारी के मुताबिक़ यह हादसा शाहपुर थाना क्षेत्र के नीमनी गाँव के परहटा घाट के पास हुई है. सुरक्षाकर्मी लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए मतदान ड्यूटी के बाद शनिवार सुबह करीब 4 बजे बस में सवार होकर छिंदवाड़ा से राजगढ़ लौट रहे थे. बस में 34 होमगार्ड और 6 पुलिसकर्मी समेत 40 जवान सवार थे. तभी नेशनल हाईवे 47 पर बस को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक से टकराकर बस अनियंत्रित होकर और सड़क किनारे खाई में गिर गई. 

 8 जवानों की हालत गंभीर

हादसे में 21 जवान घायल हो गए हैं. जिसमे से 8 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जबकि गंभीर रूप से घायल 8 जवानों को इलाज के लिए बैतूल के जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया है. 

Tags:    

Similar News