Aditya Vikram Singh Viral Video: दिग्विजय सिंह के भतीजे की दादागिरी, महिला पुलिस अधिकारी के मुँह पर उड़ाया सिगरेट का धुआं, बोले - बेटा मामला...

Aditya Vikram Singh Viral Video: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे और लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह के दादागिरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Update: 2024-10-12 04:12 GMT

Aditya Vikram Singh Viral Video: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे और लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह के दादागिरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमे आदित्य विक्रम सिंह सिगरेट पीकर पुलिसकर्मी के मुंह पर धुआं छोड़ रहे हैं.  



आदित्य विक्रम का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह कि उनके हाथ में सिगरेट है. आदित्य विक्रम सिंह सिगरेट की एक कश लेते हैं और धुएं का छल्ला बनाकर पुलिसकर्मी के मुंह पर सिगरेट का छोड़ रहे हैं. आदित्य विक्रम सिंह महिला सीओ और टीआई के मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ाते हुआ नजर आ रहे हैं. उसजे बाद वो कहते हैं "बेटा मामला गरम हो गया है, वर्दी का धौंस मत दिखाना. " 

जानकारी के मुताबिक, मामला गुना जिले के राघौगढ़ में जेपी कॉलेज के पास का है. शुक्रवार को  यहाँ महिला सुरक्षा और जागरुकता अभियान को लेकर ‘मैं हूं अभिमन्यु अभियान’ चल रहा था.  इस कार्यक्रम के तहत लोगों को महिलाओं की सुरक्षा के लिए जागरूक किया जा रहा था. इसके लिए कॉलेज स्टूडेंट्स नुक्कड़ नाटक कर रहे थे. जहाँ सुरक्षा के लिए भी तैनात थी. पुलिस ने यहां एक तरफ का ट्रैफिक रोका था.

पुलिस अधिकारियों के मुँह पर फूंका सिगरेट

तभी आदित्य सिंह का काफिला वहां आ गया. आदित्य सिंह प्रशासन से कार्यक्रम को बंद कराने के लिए कहने लगे. कार्यक्रम संचालित कर रहे छात्रों को धमकी भी देने लगे. जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वो  पुलिस अधिकारियों से धक्का-मुक्की और गाली गलौज करने लगे. इसे लेकर आदित्य सिंह ने पुलिस से खूब बहस की. आदित्य ने एसडीओपी दीपा और रामगढ़ थाना प्रभारी जुबेर खान से की जमकर बहस भी की. इतना ही नहीं बात करते करफ़्ते उनके मुँह पर सिगरेट भी फुंक दिया. 

FIR दर्ज  

इस मामले में आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. उसपर पुलिस अधिकारियों को धमकाए जाने और दुर्व्यवहार करने का आरोप है. आदित्य विक्रम सिंह के साथ उनके ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज की है. 

Tags:    

Similar News