केएल राहुल ने किया कारनामा, हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Update: 2021-03-13 02:41 GMT

नईदिल्ली 13 मार्च 2021. इंग्लैंड ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गये पहले टी-20 मैच में भारत को आसानी से आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत से इंग्लैंड ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने सात विकेट पर 124 रन बनाये. इस टारगेट को अंग्रेजी बल्लेबाजों ने आसानी पूरा कर लिया. लेकिन इस पूरे मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां टीम इंडिया के प्लेयर केएल राहुल ने बटोरी. उन्होंने शानदार फील्डिंग और फुर्ती का परिचय दिया है.

दरअसल, इंग्लैंड की पारी के दौरान जब अक्षर पटेल गेंदबाजी कर रहे थे, उस समय क्रीज पर मौजूद जोस बटलर ने हवा में तेज शॉट लगाया, जो सीधे बाउंड्री पार जा रही थी. लेकिन वह शॉट सिक्सर में तब्दील नहीं हो सकी. वहां खड़े फील्डर केएल राहुल ने हवा में छलांग लगाकर गेंद लपक लिया. और नीचे गिरने से पहले हवा में ही गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंक दिया.

इस तरह जिस गेंद पर लग रहा था कि सिक्स रन हो जाएगा, उस गेंद पर केएल राहुल की शानदार फील्डिंग ने सिर्फ 2 रन ही बनने दिया. केएल राहुल की इस कोशिश और गजब की फिल्डिंग को स्टेडियम में बैठे फैंस और टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत सभी ने काफी सराहना की. विराट कोहली, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या ने उनके पास आकर उन्हें शाबाशी दी.

Tags:    

Similar News