Jharkhand News: रिश्ते हुए शर्मसार, भाई ने ही बहन के साथ कर डाला घिनौना काम, जाने मामला

Jharkhand News: झारखंड के रांची में 11 साल की बच्ची के साथ मामा का बेटा डरा - धमका कर कई बार गलत काम करता रहा.

Update: 2024-01-06 06:51 GMT

Jharkhand News: झारखंड से रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म को अंजाम आया. झारखंड के रांची में 11 साल की बच्ची के साथ मामा का बेटा डरा - धमका कर कई बार गलत काम करता रहा. शुक्रवार को बच्ची ने इस बात की जानकारी बाल कल्याण समिति को दी. यह मामला बरवा अड्डा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय नाबालिग अपने मामा - मामी के साथ रहती है. बच्ची के पिता पंजाब में मजदूरी करते हैं जबकि माँ छोड़कर कहीं जा चुकी है. बच्ची के मामा का 20 वर्षीय बेटा बच्ची को रात में अक्सर कब्रिस्तान छोड़ कर आने की धमकी देता था और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करता था. इस डर की वजह से ये बात वो किसी को बताती नहीं थी.  रात में दुष्कर्म की वजह से सो नहीं पाती थी. एक दिन उसे स्कूल में नींद आने लगी. जब टीचर ने बच्ची से पूछा तुम रात भर सोती नहीं क्या. इसके बाद उसने टीचर को सब कुछ बता दिया. टीचर ने वारदात को गंभीरता से लिया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद बाल कल्याण समिति के पास बच्ची को भेजा गया. जहाँ बच्ची ने अपनी आपबीती बताई. बाल कल्याण समिति ने बच्ची को शेल्टर होम भेज दिया है. 

 पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संजय रजक को हिरासत में ले लिया है. आपको बता दें अदालत ने आरोपी संजय रजक दोषी करार दिया है. जिसे आज यानी 6 जनवरी की सुनवाई पर सजा दी जायेगी.

Tags:    

Similar News