Jharkhand News: कलयुगी बेटे बेरहमी से की पिता की हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर किया हमला

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद में कलयुगी बेटे ने बेरहमी से अपने पिता की हत्या कर दी. मामला धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है.

Update: 2024-01-25 08:48 GMT

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद में कलयुगी बेटे ने बेरहमी से अपने पिता की हत्या कर दी. मामला धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है. जहाँ युवक ने गुरुवार सुबह अपने 50 साल के पिता की कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक़, आरोपी जफर ऊर्फ बिट्टू मानसिक रूप से बीमार है. जिसके कारण बार - बार उसे गुस्सा आ जाता है. गुरुवार सुबह जफर किसी बात से अपने पिता मुजफ्फर से नाराज हो गया और गुस्सा होकर पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी की माँ शोर मचाने लगी. महिला का शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, घायल अवस्था में फ़ौरन मुजफ्फर को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इस बात की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने डीएसपी का कहना है कि अभी मौत की वजह का पता नहीं चला है. आरोपी ने जिस कुल्हाड़ी से हमला किया था उसे नाले में फेंक दिया था. जिसे बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

 

Tags:    

Similar News