Jharkhand News: झारखंड में भीषण रेल हादसा, ट्रेन से कटकर 4 लोगों की मौत

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला में भयानक ट्रेन हादसा हो गया. गुरुवार रात सरायकेला जिला के गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आकर चार लोगों की मोके पर ही मौत हो गयी

Update: 2024-01-19 08:49 GMT

Jharkhand News: झारखंड के जमशेदपुर में भयानक ट्रेन हादसा हो गया. गुरुवार रात सरायकेला जिला के गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आकर चार लोगों की मोके पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है ये सभी लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे तभी नई दिल्ली-पुरी उत्कल एक्सप्रेस की चपेट में आने से इन सब की मौत हो गयी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद टाटानगर रेल पुलिस आदित्यपुर, गम्हरिया और आरआईटी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार शाम 6.30 बजे चक्रधरपुर रेल मंडल के गम्हरिया और बिरराजपुर रेलवे स्टेशन के पास यह घटना हुई. जहाँ गम्हरिया के प्लेटफार्म नंबर 4 से पोल संख्या 260-20 के पास चारों लोग रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहे थे. इसी दौरान ट्रेन 18478 योगनगरी ऋषिकेश-पुरी कलिंग उत्कल एक्सप्रेस गुजर वहां इस गुजरी। जिसकी चपेट ये चारों लोग आ गए. हादसा इतना भयानक था कि सभी की मौके पर ही मौत हो गयी. साथ ही इनकी पहचान नहीं हो रही है.

बताया जा रहा है घटना के वक्त रेलवे ट्रैक पर अँधेरा और घना कोहरा था. जिसके कारण रेलवे ट्रैक क्रॉस करते हुए मृतक ट्रेन को नहीं देख पाए. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलते ही टाटानगर रेल पुलिस आदित्यपुर, गम्हरिया और आरआईटी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मेडिकल, आरपीएफ, जीआरपी के अधिकारी और कर्मी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन भी जुट गयी. 

Full View

Tags:    

Similar News