Hemant Soren News: पूर्व CM हेमंत सोरेन के शादी की आज 18वीं सालगिरह, पत्नी कल्पना सोरेन हुई भावुक, कही ये बात

Hemant Soren News: जमींन घोटाले के मामले में जेल में बंद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की शादी की आज 18वीं सालगिरह है. इस अवसर पर हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना सोरेन उनसे मिलने ईडी के दफ्तर पहुंचीं.

Update: 2024-02-07 08:27 GMT

Hemant Soren News: जमींन घोटाले के मामले में जेल में बंद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की शादी की आज 18वीं सालगिरह है. इस अवसर पर हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना सोरेन उनसे मिलने ईडी के दफ्तर पहुंचीं. कल्पना सोरेन करीब 15 मिनट तक पति के पास रहीं. इस दौरान कल्पना सोरेन ने शादी की सालगिरह पर हेमंत सोरेन के फेसबुक और एक्स हैंडल पर भावुक पोस्ट लिखा है.

कल्पना सोरेन ने लिखा "झारखण्ड के अस्तित्व और अस्मिता की रक्षा के लिए हेमन्त जी ने झुकना स्वीकार नहीं किया. उन्होंने षड्यंत्र से लड़ना और उसे हराने के लिए अपने आप को समर्पित करना बेहतर समझा. आज हमारी शादी की 18वीं सालगिरह है, पर हेमन्त जी परिवार के बीच नहीं हैं. बच्चों के साथ नहीं हैं. विश्वास है वो इस षड्यंत्र को हरा विजेता बनकर हम सभी के साथ शीघ्र होंगे. मैं एक वीर झारखण्डी योद्धा की जीवन साथी हूं. आज के दिन मैं भावुक नहीं होऊंगी. हेमन्त जी की तरह ही विषम परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए उनके साहस और संघर्ष की शक्ति बनूंगी - कल्पना मुर्मू सोरेन”.

बता दें हेमंत सोरेन पिछले पांच दिनों से ईडी की रिमांड पर हैं. आज उसका आखरी दिन है. हेमंत सोरेन की आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. इससे पहले 31 जनवरी की रात उन्हें रांची के बरियातू में करीब साढ़े आठ एकड़ जमीन के घोटाले में गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद उन्होंने बीते 5 फरवरी से अपने पति हेमंत सोरेन के सोशल मीडिया अकाउंट्स को खुद संभालने का ऐलान कर दिया है. 




Full View


Tags:    

Similar News