Ravatpura Sarkar Institute: स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी ने मेडिकल साइंसेज के मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर का किया उद्घाटन...

Ravatpura Sarkar Institute: अस्पताल में चल रहा निःशुल्क जांच शिविर, स्वास्थ्य मंत्री ने किया मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर का उद्घाटन...

Update: 2024-06-17 14:15 GMT

Ravatpura Sarkar Institute: नवा रायपुर। नवा रायपुर के पचेड़ा में रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च अस्पताल के मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर का उद्घाटन स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष डॉ. जे के उपाध्याय ने की। रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च से मुकेश श्रीवास्तव, अतुल तिवारी के साथ हॉस्पिटल के डॉक्टर्स मौजूद रहें। मंत्री ने हॉस्पिटल के अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाओं का अवलोकन कर प्रसंशा की और साथ ही उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए, मंत्री के सुझाव को डॉ. जे के उपाध्याय ने जल्द ही सभी विचारों पर अमल करने की बात कहीं ।


आपको बता दे कि रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च अस्पताल नवा रायपुर का सबसे बड़ा हॉस्पिटल है। आस पास के लोगो को अच्छे हॉस्पिटल के लिए काफी दूर जाने की जरुरत नहीं होगी।


वहीं स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि रवि शंकर महाराज ने हॉस्पिटल को सेवा भाव से प्रारंभ किया जिसमे सभी प्रकार की सुविधाएँ उपलब्ध है साथ ही हम सभी छत्तीसगढ़ को मेडिकल हब बनाने के लिए प्रयास करते रहना है कार्यक्रम के बाद उन्होंने प्रत्येक वार्ड में जाकर मरीजों के हाल-चाल पूछे और उनको मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। उपाध्यक्ष डॉ. जे के उपाध्याय ने अतिथियों का स्वागत किया।


रावतपुरा सरकार इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च अस्पताल में 01 जून से चल रहे निःशुल्क जांच शिविर में सभी प्रकार के जाँच के साथ इलाज मुफ्त किया जा रहा है जो की 30 जून तक चलेगा। मंत्री ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर की प्रसंशा करते हुए हॉस्पिटल प्रबंधन को शुभकामनाएं दी।



Full View

Tags:    

Similar News