टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर….

Update: 2020-12-09 03:21 GMT

नईदिल्ली 9 दिसबंर 2020। वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के बाद 17 दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है. पहला टेस्ट मैच एडीलेड में 17 दिसंबर से 21 दिसंबर तक खेला जाएगा. लेकिन मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. खबर है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पहले टेस्ट से बाहर हो गये हैं.

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को ग्रोइन की चोट है. वॉर्नर ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट में सौ फीसदी फिट होकर ही उतरना चाहते हैं और उनका लक्ष्य मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू हो रहा बॉक्सिंग डे टेस्ट है.

उन्होंने कहा , अब चोट पहले से बेहतर है लेकिन मैं अपनी तसल्ली के लिये सौ प्रतिशत फिट होकर ही उतरना चाहता हूं ताकि विकेटों के बीच दौड़ और क्षेत्ररक्षण अपेक्षा के अनुरूप रहे.

उन्होंने कहा , अभी मैं उस स्तर पर नहीं हूं. अगले दस दिन में काफी फर्क आ जायेगा. वॉर्नर को दूसरे वनडे के दौरान चोट लगी थी और वह कैनबरा में तीसरा वनडे तथा तीन टी20 मैचों की शृंखला नहीं खेल सके थे.

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा , उम्मीद है कि वह मेलबर्न टेस्ट से पहले फिट हो जायेगा. मुझे उस पर पूरा भरोसा है. वॉर्नर के नहीं खेलने से पारी की शुरुआत को लेकर चयनकर्ताओं का सिरदर्द बढ़ जायेगा. विल पुकोवस्की को भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में सिर में चोट लगी है. दूसरे सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स खराब फार्म में हैं.

Tags:    

Similar News