Beltara News: बेलतरा को सौगात: विधायक सुशांत शुक्ला की पहल पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया 7.50 करोड़ का मल्टीपरपज हॉल की सौगात...

बेलतरा को सौगात: विधायक सुशांत शुक्ला की पहल पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया 7.50 करोड़ का मल्टीपरपज हॉल की सौगात...

Update: 2024-03-27 15:30 GMT

बिलासपुर। बेलतरा में विकास कार्यों के लिये लगातार सक्रिय विधायक सुशांत शुक्ला के अनुरोध पर केंद्रीय खेल एंव युवा कल्याण मंत्री अनुराग ठाकुर ने अधोसंरचना योजना के तहत खेलो इंडिया स्कीम के तहत बेलतरा क्षेत्र मे खेलों के विकास के लिये मोपका बॉयपास में रवि रिसार्ट के पास 750 लाख की लागत से मल्टीपरपज हॉल निर्माण किये जाने की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई है। यहं बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के मोपका क्षेत्र के लिये सौग़ात है।

विधायक सुशांत शुक्ला द्वारा बेलतरा विस क्षेत्र में लगातार मूलभूत विकास कार्यों के लिए प्रयास जारी हैं। विधायक सुशांत की पहल पर पूर्व में खेल सुविधाओं के विस्तार के तहत बहतराई खेल परिसर में लगभग 10 करोड़ पचास लाख के कार्य एंव ज़िला खेल परिसर सीपत रोड पर लगभग 3 करोड़ के कार्य स्वीकृत कराये है और उनकी यही प्रतिबध्ता क्षेत्र को खोल सुविधाओं को विकसित करने के संकल्प के साथ पूर्ण होगी।

बेलतरा इलाका पिछले कुछ वर्षों में पूर्वाग्रह और भेदभाव का शिकार रहा और इन्हीं कारणों से विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं रखने दी गई थी। क्षेत्र के वासी साढ़े चार सालों से मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरस गए थे। विधायक बनने के बाद सुशांत शुक्ला ने नए वार्डो में सघन दौरा कर नागरिकों को समस्याओं से निजात दिलाने और विकास कार्य प्रारंभ कराने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद विधायक द्वारा कार्यों की सूची बनाकर विभिन्न माध्यमों से अलग अलग विभागो को भेजा गया। यापक राजनैतिक संपर्क का लाभ क्षेत्रीय विधायक को मिल रहा है। विधायक के कार्यालय से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि बेलतरा के निवासियों एंव खिलाड़ियों ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का इतनी बड़ी सौग़ात देने हेतु आभार जताया है।

Tags:    

Similar News