इस लुक में दिखाई दिए धोनी, IPL स्थगित होने के बाद फिर हुए क्रिकेट से दूर….

Update: 2020-03-16 07:29 GMT

मुंबई 16 मार्च 2020। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा ट्रेनिंग शिविर को स्थगित करने के बाद टीम के कप्तान धोनी रविवार को चेन्नई से रवाना हो गए। पूर्व भारतीय कप्तान धोनी आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए चेन्नई में अपनी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे थे और उन्हें 29 मार्च को होने वाले उद्घाटन मुकाबले में खेलना था।

लेकिन शुक्रवार को कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया। बोर्ड के इस ऐलान का टीम की फ्रैंचाइजियों ने भी समर्थन किया। इसी कड़ी में सीएसके की टीम ने भी अपने अभ्यास शिविर को स्थगित करने का फैसला किया। धोनी लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे थे और वे इस महीने की शुरुआत में ही चेन्नई सुपरकिंग्स के अभ्यास शिविर के लिये चेन्नई पहुंच गए थे।

धोनी की रवानगी पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह आपका घर बन गया है सर।’ वीडियो में धोनी फ्रेंच कट दाढ़ी के साथ नए लुक में नजर आ रहे हैं और चेन्नई छोड़ने से पहले स्टेडियम में अपने प्रशंसकों को आटोग्राफ देते और उनसे बातचीत करते दिख रहे हैं।

 

Tags:    

Similar News