Mumbai Crime News : मुंबई में 8 साल की बच्ची से रेप, 53 साल का अधेड़ गिरफ्तार

Mumbai Crime News : मुंबई के जोगेश्वरी उपनगर में एक ही इमारत में रहने वाली आठ वर्षीय नाबालिग के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने 53 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Update: 2023-09-27 13:00 GMT

crime

Mumbai Crime News:  मुंबई के जोगेश्वरी उपनगर में एक ही इमारत में रहने वाली आठ वर्षीय नाबालिग के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने 53 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता के परिवार का करीबी परिचित था। आरोपी को लड़की की मां की शिकायत के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता की मां जब ऑफिस के लिए निकलती थी तब अपनी बेटी को अपने पड़ोसी की देखरेख में छोड़ देती थी क्योंकि उसके घर पर कोई नहीं होता था। व्यक्ति ने कथित तौर पर स्थिति का फायदा उठाया और अपने घर पर नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न किया। आरोपी की पत्नी और दो बड़े बच्चे हैं।

कुछ दिन पहले लड़की ने अपनी मां को आपबीती सुनाई कि कैसे आरोपी ने 7-14 सितंबर के बीच कई दिनों तक उसका यौन उत्पीड़न किया। लड़की के खुलासे से हैरान होकर महिला ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामले में तेजी से कार्रवाई की।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी व्यक्ति को आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मंगलवार को डिंडोशी सत्र न्यायालय में एक विशेष पॉक्सो अदालत में पेश किया गया और आगे की जांच जारी रहने के साथ ही उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। नाबालिग लड़की को गहन चिकित्सा जांच और उपचार के लिए एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। जबकि, आरोपी की मानसिक और शारीरिक स्थिति का पता लगाने के लिए उसकी भी चिकित्सा जांच की गई है।

Tags:    

Similar News