क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की, इस कोरियोग्राफर को बनाया अपना हमसफर….फोटो शेयर कर लिखा- हमने परिवार के बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी

Update: 2020-08-08 12:37 GMT

नईदिल्ली 8 अगस्त 2020। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी पक्की हो गई है। चहल ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी। साथ ही उन्होंने मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ फोटो भी शेयर की। चहल ने लिखा- हमने परिवार की बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी।

चहल ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ वाली तस्वीरों को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच…। चहल के इस पोस्ट को करते हुए उनके चाहने वालों के बीच बधाई देने की होड़ लग गई है।

खबरों की मानें तो धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं और कोरियाग्राफर हैं। दोनों ने हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 5 लाख फॉलोअर भी हैं। वह अक्सर डांस के वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि चहल आईपीएल में आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं। चहल लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने शनिवार को रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की है। चहल महामारी की स्थिति के कारण ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. हालांकि उन्होंने आईपीएल 2020 के लिए अपने प्रशिक्षण को फिर से शुरू कर दिया है.लेग स्पिनर इस बार आकर्षक टूर्नामेंट के दौरान एक्शन में नजर आएंगे जो संयुक्त अरब अमीरात में होने वाला है.

Tags:    

Similar News