छत्तीसगढ़ के तीन कांवडियों की मौत, श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन खड़े ट्रेलर में टकराया, 18 कांवड़िये घायल...CM विष्णुदेव ने जताया दुःख...

CG News: 18 कांवड़ियों के घायल होने की खबर है। इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है...

Update: 2024-08-16 09:10 GMT

रायपुर। उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में हुये सड़क हादसे में छत्तीसगढ़, बलरामपुर के तीन कांवडियों की मौत हो गई। वहीं, 18 कांवड़ियों के घायल होने की खबर है। इस घटना पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने बलरामपुर जिला प्रशासन को कौशाम्बी जिला प्रशासन से समन्वय स्थापित कर घायल कांवडियों के बेहतर इलाज और मृतकों के शवों की वापसी के लिए निर्देश दिये है। साथ ही मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिला के पिपराही व जवाहर से 21 कांवरियों का दल देवघर झारखंड गया था। वहां से उत्तरप्रदेश के आयोध्या, वृंदावन मथुरा होते हुये बलरामपुर वापस आ रहे थे। आज सुबह कौशाम्बी के गुलामीपुर के पास कांवरियों से भरा पिकअप वाहन खड़े ट्रेलर में टकरा गया।

टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना में मुनि प्रजापति (60 वर्ष) निवासी जवाहर नगर बलरामपुर, 65 वर्षीय फेंकूशाव और शिवकुमारी 55 वर्षीया निवासी बलरामपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटन के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलने पर यूपी पुलिस घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने हादसे में घायल 18 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। यहां पर सभी का इलाज जारी है।

Tags:    

Similar News