Raipur News: तीन छात्र डूबे: घूमने आए कलिंगा यूनिवर्सिटी के तीन स्टूडेंट खुटेरी जलाशय में डूबे, दो की मौत, एक की तलाश जारी...

Update: 2024-02-08 15:44 GMT

रायपुर। राजधानी के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के खुटेरी जलाशय में तीन युवक डूब गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची है। एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है। डूबे छात्रों का अबतक के पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, कलिंगा यूनिवर्सिटी नया रायपुर बीटेक फोर्थ सेम के छात्र आज दोपहर घूमने के लिए खुटेरी जलाशय आये थे। इस दौरान छात्र जलाशय में नहाने के लिए उतरे। गहरे पानी मे उतरते ही तीनों छात्र डूब गए।

छात्रों की डूबने की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और मंदिर हसौद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम के द्वारा स्टूडेंट्स की खोज की गई। इस दौरान गहरे पानी से आदित्य कुमार वर्मा और सुधांशु जायसवाल का शव निकाला गया। वहीं एक अन्य छात्र सुधांशु झा का पता नहीं चल पाया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रात होने के कारण एसडीआरएफ ने सर्च रेस्क्यू अभियान बंद किया है , तीनों बिहार के निवासी थे ,थाना मंदिर हसौद में मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही में लिया जा रहा है।

1. आदित्य कुमार वर्मा पिता अभय कुमार वर्मा 23 साल पता -क्षत्रपती विष्णुपुर गोपाललालू चपरा पारु मुज्ज़फ़र बिहार

2) सुधांसु जायसवाल पिता सुरेन्द्र प्रसाद जायसवाल 21 साल ग्रामं- बेहरीयाहि पोस्ट हराज़ थाना पाकरी दलाई जिला -ईस्ट चम्पारण मोतीहारी बिहार

3) आदित्य कुमार झा पिता अविनाश कुमार झा 23 साल निवासी सिमरा नागूसिया भागलपुर बिहार

Tags:    

Similar News