Raigarh News: पड़ोसी पर मुर्गियों को जहर देकर मारने का आरोप, थाने में न्याय की गुहार, पुलिस उलझन

Raigarh News: रायगढ़। धरामजयगढ़ तहसील के आदिवासी अंचल पीपरमार गांव में उस वक्त तनाव की स्थिति बन गई जब एक ग्रामीण ने गांव के ही पड़ोसी पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

Update: 2024-07-09 12:01 GMT

Raigarh News: रायगढ़। धरामजयगढ़ तहसील के आदिवासी अंचल पीपरमार गांव में उस वक्त तनाव की स्थिति बन गई जब एक ग्रामीण ने गांव के ही पड़ोसी पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद ग्रामीण ने मरी तथा अधमरी मुर्गियों के लेकर थाना न्याय की गुहार लेकर पहुच गया और कार्रवाई की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार, धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पीपरमार निवासी गणेश कुमार ने अपनी मरी हुई मुर्गियों और कुछ अधमरी लेकर थाने पहुंचा, जहां उसने अपने ही पड़ोसी अभी राठिया पर उसकी मुर्गियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। ग्रामीण ने बताया कि सोमवार की दोपहर जब वह खेत की तरफ से अपने घर पहुंचा, तब उसने देखा कि सभी मुर्गियां छटपटा रहीं थीं, जिसमें से अभी तक चार मुर्गियां मर चुकी हैं।

वहीं, कुछ और मुर्गियां मरने की कगार पर पहुंच चुकी हैं और अंतिम सांस ले रही है।

इधर इन परिस्थितियों के बाद गांव में पड़ोसी से विवाद भी हुआ। गांव के मोहल्ला वासी भी एकत्रित हो गए थे। इसके बाद गणेश कुमार अपनी सभी मुर्गियों को लेकर थाने पहुंच गया और पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया एवं कार्रवाई करने की मांग की है। इधर जानकारों का मानना है कि मौसम के चलते मुर्गियां मृत होने का कयास लगाया है। फिलहाल पीड़ित पक्ष परिवार से ईष्या रखने की वजह से बेजुबानों को जहर देकर मारने का कृत्य किए जाने की बात कह रहा है बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।


Full View


Tags:    

Similar News