CG: गोली चलाते शूटरों का Video आया सामने, ड्राईवर-कर्मचारी भागते दिखे, मयंक सिंह गैंग ने ली जिम्मेदारी, बोला-...

CG News, gangster Mayank Singh, Raipur News, Raipur Crime, PRA India Pvt. Ltd,businessman prahlad agarwal,

Update: 2024-07-14 09:46 GMT

रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित कंस्ट्रक्शन कारोबारी के दफ्तर के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार 13  जुलाई को दिन दहाड़े फायरिंग की। घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें बाइक के पीछे बैठा युवक कार और आफिस के पास फायरिंग करता दिख रहा है। फायरिंग की घटना के दौरान कार में बैठा चालक और एक कर्मचारी उतरकर भागते हुए दिख रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, जब ये घटना हुई इस दौरान कंस्ट्रक्शन ऑफिस में तैनात सुरक्षा कर्मियों के द्वारा भी जवाबी फायरिंग बदमाशों पर की गई। गार्ड द्वारा फायरिंग होता देख बाइक सवार बदमाश भाग निकले। 

दनादन की फायरिंग

वीडियो में देख सकते हैं कि पल्सर बाइक सवार दो युवक ऑफिस पीआरए इंडिया प्रा.लि के कार पर्किंग के पास आये और फिर बाइक के पीछे बैठा शूटर  कंस्ट्रक्शन कारोबारी की कार सीजी04/एनजेड/8875 में गोली चलाई और दफ्तर की और हवाई फायरिंग करने लगा। फायरिंग होता देख कार के अन्दर बैठा चालक और एक अन्य कर्मचारी बाहर उतरे फिर खुद को बचाते हुये ऑफिस की ओर दौड़ पड़े। बताया जा रहा है कि गोलियों की आवाज सुनकर दफ्तर के सुरक्षा गार्ड बाहर निकले और बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की। खुद को घिरता देख शूटर मौके से भाग निकले।

नीचे देखें वीडियो 

कार के अंदर कंस्ट्रक्शन कारोबारी का ड्राइवर और कर्मचारी

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कार में चालक के साथ बैठे शख्स को कंस्ट्रक्शन कारोबारी प्रहलाद अग्रवाल समझा था। इसलिए शूटरों ने कार में दो गोली चलाई। गनिमत रही की कार में बैठे किसी भी व्यक्ति को ये गोली नहीं लगी। कार से निकले दोनों कर्मचारी सुरक्षित है। कार में ड्राईवर और एक कर्मचारी था। दोनों डीजल भरवाने जा रहे थे। गाड़ी स्टार्ट ही किये थे, उतने में शूटर ने फायरिंग कर दी। दोनों कर्मचारी को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। 

आरोपियों की बाइक बरामद

पुलिस ने शूटरों की बाइक पल्सर 220 को जब्त कर लिया है। बदमशों ने बाइक को कटोरातालाब के पास सड़क किनारे खड़े कर फरार हो गये। आरोपी फायरिंग के बाद कटोरातालाब पहुंचे और बाइक खड़ी कर मौके से भाग निकले। गाड़ी को जब्त कर पुलिस आरोपियों तलाश कर रही है।  वहीं, इस घटना की जिम्मेदारी झारखंड के कुख्यात मयंक सिंह गैंग ने ली है।


जानिए क्या थी घटना

13 जुलाई शनिवार को तेलीबांधा के रिंग रोड़ स्थित पीआरए इंडिया प्रा.लि. नाम से ऑफिस है। करीब 11 बजे के आसपास दो बाइक सवार युवक आये और कार व दफ्तर की ओर फायरिंग करने लगे। घटना के बाद दोनों बाइक सवार युवक कटोरा तालाब-श्याम नगर मार्ग पर बाइक जेएच01/डीएल/4692 छोड़कर फरार हो गये। राजधानी पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही जगह जगह नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना को 24 घंटे बीत गए, लेकिन अभी तक के शूटरो का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश लगातार कर रही है।

इस संबंध में तेलीबांधा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। नीचे पढ़ें शिकायत की कापी...

मयंक ने मेल कर लिखा 

''मैं Mayank Singh बोल रहा हूँ, अमन साहू गिरोह से मेरा पुर्व में रिसता बहुत अछा रहा था ये बात सत्य है, पर मैं अमन साहू एवं गिरोह के भरोसे बैठे रहने वाला में से नहीं हूँ....

- ये जो आज का घटना हुआ है, उसका ज़िम्मेवारी मैं Mayank Singh लेता हूँ....

आज के बाद Jharkhand में काम करने वाले सभी ~ Railway, Road, Civil Construction Contractor, कोयला कारोबारी, Rake Loading व्यपारी, DO / Sale Order, Road Sale Lifter / कारोबारी, Stone Chips Crusher, बालू Minning Transportation कारोबारी - एवं अन्य जो कोई भी Jharkhand में काम कर रहे हैं वो सभी लोग आज के बाद अपना कान, आँख और घर के दरवाजा के साथ साथ, अपना रखना..... का भी ढंकन खोलकर

क्यूँकी मैं ये सबको इस आज के घटना के साथ-साथ, ये भी सूचित करना चाहता हूँ कि, मैं अबसे~ @मयंक''


नीचे पढ़े Fir की कॉपी

''मै राहुल वर्मा पिता राजेन्द्र वर्मा उम्र 29 वर्ष निवासी सुदामा नगर टिकरापारा रायपुर मे अपने माता पिता के साथ रहता हूं, करीबन 04 साल से पीआरए इंडिया प्रा.लि. रायपुर में कार्य करता हूं जिसका आफिस रिंग रोड नंबर 01 उद्योग भवन तेलीबांधा के पास स्थित है। हमारे कम्पनी द्वारा सडक निर्माण का कार्य किया जाता है तथा वर्तमान मे छत्तीसगढ, झारखण्ड व अन्य राज्यो मे कार्य चल रहा है। दिनांक 13/07/2024 को रोज की तरह मै सुबह 08/30 बजे डियुटी पर आफिस तेलीबांधा पहुचा था। कम्पनी के डायरेक्टर जी अपने वाहन क्रमांक सीजी04/एनजेड/8875 से करीब 11/00 बजे चालक के साथ आफिस आये और अपने चेम्बर मे कार्य कर रहे थे। कार का चालक गोविन्द क्षत्रीय कम्पनी का डीजल पर्ची बनवाकर आया और मुझे डीजल भरवाकर आते है बोलने पर मै और चालक गोविन्द क्षत्रीय दोनो गाडी मे बैठे और चालक ने जैसे ही कार स्टार्ट किया उसी समय दो अज्ञात व्यक्ति जो अपने मुंह मे कपडा बांधे थे, मोटर सायकल पल्सर 220 मे सर्विस रोड ओवर ब्रीज तरफ से आये और हमारे कार के सामने अपनी मोटर सायकल को रोककर वाहन के पीछे बैठे व्यक्ति के द्वारा अपने पास रखे बंदुक को निकालकर लोड कर जान से मार डालने की नियत से हमारे कार के सामने से एक गोली चलाकर प्राण घातक हमला कर गोली चलाया जो कार के सामने बोनेट मे लगकर सामने के कांच को लगा जिससे कांच क्रेक हो गया। तभी मै और चालक दोनो अपनी जान बचाकर कार दरवाजा को खोलकर आफिस के भीतर भागे। उसी समय उक्त मोटर सायकल मे पीछे बैठा व्यक्ति दो बार और गोली चलाये, लेकिन हम लोग बाल बाल बच गये और आफिस अंदर जाकर डायरेक्टर के गनमेन को बताये तो गनमेन बाहर आकर हवाई फायर किये तो उक्त मोटर सायकल सवार अज्ञात दोनो व्यक्ति उद्योग भवन की ओर मोटर सायकल से भाग गये, भागते समय उनके मोटर सायकल के पीछे लिखे नंबर को देख लिया था जिसका नंबर जेएच01/डीएल/4692 है। घटना को मै और वाहन चालक गोविन्द क्षत्रीय तथा भागते हुये गनमेन भी देखे है। आफिस के डायरेक्टर को हालात बताया हूं।''

Tags:    

Similar News