Bilaspur News: तंत्रा बार में डांस के दौरान विवाद, फिर LLB के छात्र और युवतियों की बेल्ट से पिटाई, देर रात पुलिस पहुंची तो आरोपी हो गए फरार, मैनेजर पर केस

Bilaspur News:बीती रात बिलासपुर के 36 मॉल में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। बार के अंदर डांस में हुए विवाद के बाद बदमाशों ने युवतियों और युवकों की बेल्ट, हाथ मुक्कों से जोरदार पिटाई कर दी।

Update: 2024-04-16 07:16 GMT

Bilaspur News बिलासपुर। बीती रात बिलासपुर के 36 मॉल में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला। बार के अंदर डांस में हुए विवाद के बाद बदमाशों ने युवतियों और युवकों की बेल्ट, हाथ मुक्कों से जोरदार पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही जब बिलासपुर पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची तो आरोपी भाग निकले। जिसके बाद पुलिस 36 मॉल के अंदर तंत्रा बार मे दबिश दी। जाँच में बार निर्धारित समय के बाद भी खुला हुआ था और अंदर जमकर शराब, बीयर परोसी जा रही थी। बार के अंदर चेक करने पर पता चला की देर रात लगभग एक बजे तक शराब एवं खाने की सामग्री, चखना बार मैनेजर के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा था। साथ ही ऊँची आवाज़ में म्यूज़िक चलाकर नशे की हालत में युवक युवतियां रात 1 बजे करते हुए पाए गए। पुलिस ने बार बंद करवाकर मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज किया।

जानिए क्या है मामला

दरअसल, जांजगीर के अर्जुनी निवासी विवेक कुमार रात्रे बिलासपुर सरकंडा में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। सोमवार की रात 9 बजे 36 मॉल के तंत्रा क्लब अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने पहुंचा था। उसके ग्रुप की लड़कियां डांस कर रही थी, इसी दौरान कुछ युवक शराब ने नशे में लड़कियों के सामने आकर नाचने लगे। युवकों को रोका गया तो वाद विवाद करने लगे। बार के कर्मचारियों ने विवाद होता देख मामले को शांत करवाया। इसके बाद विवेक अपने साथियों के साथ बार से निकलकर घर जाने के लिए रात साढ़े 12 बजे पार्किंग में पहुंचे। यहाँ वाहन क्रमांक CG06GV6796 से उतर कर विवाद करने वाले लडके सामने आये और बेल्ट व मुक्का लात से लडकीयो और छात्र के साथ मारपीट करने लगे। उसी दौरान पुलिस कर्मी को आते हुए देख आरोपी अपनी गाडी छोडकर भाग निकले। घटना में छात्र विवेक और कुछ युवतियों को चोट लगी। सिविल लाइन पुलिस ने मामले में 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC धारा के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मैनेजर पर अपराध दर्ज 

पुलिस ने इस मामले में बार के मैनेजर एवं अन्य कर्मचारियों के ख़िलाफ़ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। बार संचालकों को हिदायत दी गई कि वो निर्धारित समय के बाद बार का संचालन न रखें। पीड़ितों के आवेदन पर थाना सिविल लाइन में एफ़आइआर दर्ज की गई है साथ ही जाँच की जा रही है। इस कार्रवाई में ज़ोनल गश्त अधिकारी लाइन डीएसपी मंजुलता;थाना तोरवा प्रभारी TI राहुल तिवारी, थाना सिविल लाइन से थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी गौरव ठाकुर, जगदीश राठौर, एवं पेट्रोलिंग पार्टी सक्रिय रहे।

Tags:    

Similar News