Bilaspur News: बिलासपुर में नाबालिक से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार...

Bilaspur News: 13 वर्षीया नाबालिक से गैंगरेप की शिकायत पीड़िता की मां ने थाने में की। जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। एक फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Update: 2024-04-05 14:55 GMT

बिलासपुर। न्यायधानी के कोटा थाना क्षेत्र में 13 वर्षीया नाबालिक से गैंगरेप की घटना सामने आई। पीड़िता की मां की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

कोटा क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपनी 13 साल की बेटी से दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज कराई। शिकायत में बताया कि मोहल्ले में रहने वाले नाबालिग से उसकी बेटी की दोस्ती थी। इसका फायदा उठाकर उसने नाबालिग को किराए के मकान में बुलाया। यहां पर उसने नाबालिग से जबरन शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही तखतपुर के आजादपारा में रहने वाले विनोद उर्फ बउला निर्मलकर(31) ने भी नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाया।

घर लौटकर नाबालिग ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इस पर महिला ने घटना की शिकायत कोटा थाने में की। शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की। मामले में पुलिस ने तखतपुर क्षेत्र में दबिश देकर विनोद उर्फ बउला को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News