Bijapur News: थानेदार कांस्टेबल के साथ गाड़ी में कर रहे थे सफर, तभी नक्सलियों ने किया ब्लॉस्ट, जानिए फिर क्या हुआ...

Bijapur News: जिला मुख्यालय आने के लिए निकले थाना प्रभारी व आरक्षक की गाड़ी में आईईडी ब्लास्ट कर दिया।

Update: 2024-05-15 06:31 GMT

Bijapur News बीजापुर। बीजापुर जिले में फिर से एक बार नक्सलियों की कायराना करतूतें उजागर हुई है। थाना प्रभारी की गाड़ी में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया। गाड़ी में टीआई के साथ एक आरक्षक भी मौजूद थे। हालांकि दोनों सुरक्षित है।

मिली जानकारी के अनुसार फरसेगढ़ थाना प्रभारी आकाश मसीह अपने निजी वाहन से फरसेगढ़ जिला मुख्यालय आने के लिए निकले थे। उनके साथ एक आरक्षक भी मौजूद था। उनकी चारपहिया गाड़ी फरसेगढ़ और रानीबोदली गांव के बीच से गुजर रही थी। इसी बीच गन्नम नाला के पास नक्सलियों ने थानेदार को टारगेट कर के उनकी गाड़ी में ब्लॉस्ट कर दिया। ब्लॉस्ट से उनकी गाड़ी का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि थाना प्रभारी व आरक्षक विस्फोट की जद में नही आए दोनो सुरक्षित हैं।

बताया जाता है कि थाना प्रभारी किसी शासकीय काम से बीजापुर जिला मुख्यालय आ रहे थे तब यह घटना घटी। ज्ञातव्य है कि बीजापुर में नक्सलियों की सक्रियता पिछले कुछ दिनों से काफी बढ़ी हुई है। सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे अभियान के चलते नक्सलियों में बौखलाहट है। कुछ दिनों पहले ही सुरक्षा बलों के ऑपरेशन में बीजापुर जिले में 12 इनामी नक्सली मारे गए थे। इसके बाद परसों भी भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के बोदली गांव के खेत में पड़े आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आकर दो बच्चों की मौत हो गई थी। नक्सलियों के मारे जाने के बाद माना जा रहा है कि नक्सलियों ने पलटवार करने के लिए थाना प्रभारी की गाड़ी को टारगेट कर ब्लास्ट किया है। हालांकि थाना प्रभारी व आरक्षक दोनों पूरी तरह सुरक्षित है।

Tags:    

Similar News