Balodabazar-Bhatapara: देवर ने भाभी की जमकर की पिटाई, गुस्साएं बड़े भाई ने पत्थर से वार कर छोटे भाई को ही मार डाला...

Balodabazar-Bhatapara: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। मृतक नंद कुमार नशा का आदि था और हमेशा परिवार के लोगों से मारपीट और विवाद करता रहता था...

Update: 2024-06-30 09:55 GMT

Balodabazar-Bhatapara। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। मृतक नंद कुमार नशा का आदि था और हमेशा परिवार के लोगों से मारपीट और विवाद करता रहता था। घटना वाले दिन भी मृतक ने अपनी भाभी के साथ मारपीट और विवाद किया था। पत्नी को मार खाता देख गुस्साएं बड़े भाई ने फर्स के पत्थर से वार कर छोटे भाई की हत्या कर दी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पलारी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, पुलिस को 29 जून को सूचना मिली कि ग्राम रसौटा में आरोपी दिलीप कुमार द्वारा अपने सगे छोटे भाई नंद कुमार उम्र 26 साल की पत्थर से पटक कर हत्या कर दिया है। इस रिपोर्ट पर थाना पलारी में अपराध क्र. 290/2024 धारा 302 भादवि पंजीबध्द कर जांच शुरू की गई। थाना पलारी पुलिस द्वारा तत्काल ग्राम रसौटा पहुंचकर आरोपी दिलीप कुमार को हिरासत में लिया गया। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने छोटे भाई की हत्या करना स्वीकार किया।

आरोपी ने बताया कि मृतक नंदकुमार दोनों सगे भाई थे। मृतक नंदकुमार अक्सर नशा कर घर आता था और घर वालों के साथ लड़ाई झगड़ा करता था। 29 जून शनिवार को भी मृतक नंदकुमार शराब पीकर आया और आरोपी की पत्नी (रिश्ते में मृतक की भाभी) के साथ मारपीट करने लगा। इस बात पर मृतक का बड़ा आक्रोशित हो गया और घर में रखे फरसी पत्थर से छोटे भाई नंद कुमार के सिर में प्राण घातक हमला कर दिया, जिससे मृतक की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रकरण में आरोपी दिलीप कुमार निवासी ग्राम रसौटा थाना पलारी को आज 30 जून को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News