Muzaffarpur Crime News: डिमांड पूरी नहीं की तो पति ने प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग... DM के पास पहुंची महिला, हैवानियत सुनकर कांप जायेगी रूह

Muzaffarpur Crime News:

Update: 2024-08-03 09:06 GMT

Muzaffarpur Crime News

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में आग लगाकर जान से मारने की कोशिश की है. जिसमे उसके ससुराल वाले भी शामिल थे. पीड़िता ने न्याय की मांग के लिए डीएम से गुहार लगाई है. 

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक़, वारदात सिकंदरपुर ओपी थाना क्षेत्र का है. यहाँ महिला को पति ने  मारने की कोशिश की. पीड़िता के अधिवक्ता निसाउद्दीन छोटे ने बताया कि जोगिया मठ की रहने वाली पीड़िता की शादी 2013 में सिकंदरपुर ओपी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले दीपक पटेल से हुई थी. पति दीपक पटेल  शराबी है और कोई काम भी नहीं करता है.

दहेज़ के लिए करते थे प्रताड़ित

महिला के 2 बेटी और एक बेटा है. शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. सास, देवर, ननद और पति सभी मिलकर उससे मारपीट करते थे. पति हमेशा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित करता था. इसी बीच पति ने नशे में धूत होकर दो महीने मायके से 2 लाख रूपये लाने को कहा. इसके बाद वो रोज दो लाख रुपये लाने को कहने लगा. जब महिला ने मना किया तो सास, देवर, ननद और पति ने मिलकर बेरहमी से पीटा.

प्राइवेट पार्ट में आग लगाया

मंगलवार को ससुराल वालो ने मारने की योजना रची. पति शराब पीकर आया. सभी ने मिलकर महिला को निर्वस्त्र कर दिया. किया फिर प्राइवेट पार्ट पर तेल छिड़का. फिर माचिस जलाकर आग लगा दी. महिला की चीख सुनकर मकान मालिक पहुंचे. और महिला को बचाया.

महिला ने डीएम से की शिकायत 

इस मामले में महिला ने डीएम, आईजी और एसएसपी से शिकायत कर इंसाफ के लिए गुहार लगाई है. महिला ने आरोप लगाया कि उसने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराइ थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. सब इंस्पेक्टर रमन राज ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. 

Tags:    

Similar News