School News: स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में नहीं मिली मिठाई, तो छात्रों को आया गुस्सा, दौड़ा-दौड़ाकर शिक्षकों को पीटा

School News: मिठाई न मिलने से छात्रों को इतना गुस्सा आया कि दौड़ा दौड़ा कर टीचरों की पिटाई की.

Update: 2024-08-16 07:04 GMT

School News: बक्सर: बिहार के बक्सर जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसे सुन सभी हैरान है. यहाँ स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी स्कूल में छात्रों को मिठाई नहीं मिली. मिठाई न मिलने से छात्रों को इतना गुस्सा आया कि दौड़ा दौड़ा कर टीचरों की पिटाई की.

रसगुल्ले से हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मुरार थाना क्षेत्र के मुरार इलाके में स्थित इंटर उच्चस्तरीय विद्यालय का है. गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. ध्वजारोहण और अन्य कार्यक्रम के समापन के बाद सभी को रसगुल्ले बांटे जा रहे थे. तभी स्कूल के बाहर खड़े छात्रों ने में भी रसगुल्ले मांगे. लेकिन शिक्षको ने उन्हें नहीं दिया. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. हालाँकि मामला शांत हो गया. 

छात्रों ने पीटा 

उसके बाद जब स्कूल के कुछ शिक्षक घर जा रहे थे तभी मौका देख बाहर खड़े छात्रों ने उन्हें पकड़ा लिया. उनके साथ बदसलूकी की और फिर जमकर धुलाई कर दी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सबको शांत कराया गया. इस घटना में शिक्षको और छात्रों को हलकी चोटें आयी है. 

पुलिस ने प्रिंसिपल और टीचरों से पूछताछ की. प्रिंसिपल ने बताया कि स्कूल के छात्रों को रसगुल्ले बांटे जा रहे थे. स्कूल के बाहर के छात्र भी इकट्ठा हो गए और रसगुल्लों की मांग करने लगे. बड़ी संख्या में छात्र थे. ऐसे में उन्हें देने से मना कर दिया गया था. जिसके बाद उन्होंने बदसलूकी की. 


Tags:    

Similar News