Bhojpuri Actress Amrita Pandey Postmortem Report: सुसाइड नहीं, क्या हुआ मर्डर? भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, घर में मिली थी लाश...

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Postmortem Report: बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत का मामला अब और भी उलझ हो गया. दरअसल अमृता पांडे के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है

Update: 2024-05-04 08:55 GMT

Bhojpuri Actress Amrita Pandey Postmortem Report: बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे(Bhojpuri Actress Amrita Pandey) की मौत का मामला अब और भी उलझ हो गया. दरअसल अमृता पांडे के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई है. 

अपार्टमेंट से मिली थी अमृता की लाश 

जानकारी के मुताबिक़,  27 अप्रैल को अमृता पांडे आदमपुर जहाज घाट रोड स्थित दिव्यधाम अपार्टमेंट के पहले मंजिले से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. अमृता पांडे का शव फांसी के फंदे से लटका मिला था. हाथ अकड़ चुके थे और गले पर स्याह निशान थे. उसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे . जहाँ डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया था. पुलिस को खबर मिली वो तुरंत अपार्टमेंट पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लेकर अमृता पांडे का पोस्टमार्टम करवाया गया. बता दें उनके पति चंद्रमणि के भागलपुर पहुंचने के बाद अमृता का पोस्टमार्टम करवाया गया था. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुआ खुलासा 

पुलिस भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत की जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत स्ट्रैंगुलेशन यानी गला दबाकर हुई है. जिससे कि उसकी हत्या की पुष्टि हुई है.

एफएसएल ने बताया आत्महत्या

जबकि प्राथमिक जांच में एफएसएल की टीम ने अमृता पांडे की मौत को आत्महत्या बताया था. ऐसे में यह मामला और भी उलझ गया है. दोनों रिपोर्ट में अलग - अलग आने पर भागलपुर एसपी आनंद कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर से री ऑपिनियन लेने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस

वहीँ एक्ट्रेस के परिजनों ने भी आत्महत्या का केस दर्ज कराया था. एक्ट्रेस के पति का कहना है वो डिप्रेशन में थी. वो एक बीमारी से ग्रसित थी. जिसके चलते वो परेशान रहती थी. और उसने ये कदम उठाया. 

 


Tags:    

Similar News