Araria Viral Video: हैवानियत! चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, फिर प्राइवेट पार्ट में भर दिया लाल मिर्च पाउडर, वीडियो देख रूह कांप जाएगी

Araria Viral Video:

Update: 2024-08-27 09:42 GMT

Araria Viral Video: अररिया: बिहार के अररिया जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहाँ कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में एक युवक को पकड़कर बेरहमी से पीटा फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर डाला. घटना का वीडियो सोशल में पर वायरल हो रहा है. जिसे देख इंसान की रूह कांप जाए. \

युवक के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर  

जानाकरी के मुताबिक़, घटना जिले के अररिया नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर की है. यहाँ चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ा. उसपर बाइक चोरी का शक जताया गया. आरोपियों ने सच उगलवाने में लिए युवक को तालिबानी सजा से भी खौफनाक सजा दी. आरोपियों ने युवक को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं उसके दोनों हाथ बांधे और पैंट उतार दिए. फिर उसके बाद युवक के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर डाला. 

इतना ही नहीं हैवान पूरा पैकेट डालने के बाद पेन की मदद से मिर्च पाउडर अंदर भी भर देते हैं. उसके बाद वापस युवक को पैंट पहनाकर बैठा देते है. इस दौरान कई लोग इस दरिंदगी का वीडियो बनाया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कैसे युवक चिल्ला रहा है और आरोपियों को उसके ऊपर दया भी नही आ रही है. 

जांच में जुटी पुलिस 

वीडियो वायरल होने के बाद मामला बिहार पुलिस के संज्ञान में आया. बिहार पुलिस मुख्यालय ने अररिया पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद सिफ़त को गिरफ्तार किया है. इस मामले में शामिल अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. 

घटना पर भड़के तेजस्वी यादव

इस घटना से बिहार की सियासत में हड़कंप मच गया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक्स पर लिखा "बिहार में तालिबान राज! बीजेपी/NDA बिहार में सत्ता में मौज से है इसलिए जातिवादी गोदी मीडिया मौन है, हम और हमारा दल दलितों,पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करते है इसलिए जातिवादियों को हमारा शासन हमेशा जंगलराज नजर आता है.

Tags:    

Similar News