Araria Viral Video Case: चोरी के शक में युवक प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, मामले में 5 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Araria Viral Video Case: अररिया जिले चोरी के आरोप में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया था.

Update: 2024-08-28 10:38 GMT

Araria Viral Video Case: अररिया: बिहार के अररिया जिले चोरी के आरोप में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया था. इतना ही नहीं हाथ बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पांच लोग गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक़,पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी सिफत और रवि शाह समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी मोहम्मद सिफत एवं रवि शाह को पहले ही मंगलवार को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीँ आज बुधवार को पुलिस ने जोकीहाट निवासी मोहम्मद कैफ, आजाद नगर निवासी मोहम्मद उमर और मोहम्मद रागिब को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से वीडियो वायरल न करने की अपील की है. 

क्या है मामला 

घटना जिले के अररिया नगर थाना क्षेत्र के इस्लामनगर की है. यहाँ चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ा. उसपर बाइक चोरी का शक जताया गया. आरोपियों ने सच उगलवाने में लिए युवक को तालिबानी सजा से भी खौफनाक सजा दी. आरोपियों ने युवक को बेरहमी से पीटा. इतना ही नहीं उसके दोनों हाथ बांधे और पैंट उतार दिए. फिर उसके बाद युवक के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर डाला. इतना ही नहीं हैवान पूरा पैकेट डालने के बाद पेन की मदद से मिर्च पाउडर अंदर भी भट दिया. इस दौरान कई लोग इस दरिंदगी का वीडियो बनाया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

वीडियो वायरल होने के बाद मामला बिहार पुलिस के संज्ञान में आया. बिहार पुलिस मुख्यालय ने अररिया पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया.इसके साथ ही बिहार की सियासत में हड़कंप मच गया है. 

Tags:    

Similar News