मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने इस अंदाज में किया बप्पा को याद…

Update: 2021-04-09 07:14 GMT

मुंबई 9 अप्रैल 2021. आज से डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के साथ आईपीएल 2021 का आगाज हो रहा है। पिछले लगातार दो आईपीएल खिताब को अपने नाम कर चुकी मुंबई टीम की निगाहें अब हैट्रिक पर होंगी। टीम ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर एक बार फिर भरोसा दिखाया है और ज्यादातर प्लेयरों को रिटेन किया है। टीम ने टूर्नामेंट के आगाज मैच से पहले भगवान गणपति बप्पा को खास अंदाज में याद किया है।

इस वीडियो को मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें टीम के लगभग सभी खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं, साथ ही बैकग्राउंड में भगवान गणेश जी का मशहूर गाना बज रहा है। वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा से लेकर ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई पिछली बार की तरह इस बार भी फेवरेट के तौर पर नजर आ रही है। टीम के टॉप ऑर्डर में क्विंटन डिकॉक और कप्तान रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी किसी भी गेंदबाजी अटैक की धज्जियां उड़ाने का दमखम रखती है। इन दोनों के अलावा टीम के पास क्रिस लिन भी हैं, जो कि अपनी तेज बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं।

सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन से टीम इस बार भी उम्मीद करेगी कि वे पिछले सीजन वाली फॉर्म को बरकरार रखे। बात करें लॉअर ऑर्डर की तो पांड्या ब्रदर्स की मौजूदगी में यह काफी दमदार नजर आ रहा है। गेंदबाजी में टीम के पास जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के रूप में दो विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज हैं, जो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की बखिया उधेड़ना बखूबी जानते हैं।

Tags:    

Similar News