टीम इंडिया के लिए BCCI ने बनाया ये खास प्लान, तलाशी जा रही जगह

Update: 2020-05-15 15:36 GMT

नईदिल्ली 15 मई 2020. एक रिपोर्ट की माने तो बोर्ड एक ऐसी जगह की तलाश कर रहा है जहां दो महीने के अंतराल के बाद टीम प्रबंधन, अन्य कर्मचारी और खिलाड़ी अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सके।

वैसे तो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) ट्रेनिंग के लिए सभी सुविधाओं से लैस है, लेकिन वहां कोरोना वायरस के मामले अभी कम नहीं हुए हैं। बोर्ड का विचार खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को स्वच्छ और सुरक्षित वातावरण में रखने का है, जिसके लिए BCCI अन्य वैकल्पिक स्थानों पर विचार कर रहा है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने TOI को बताया कि, ‘हमारी प्राथमिकता खिलाड़ियों की सुरक्षा है। हमें लॉजिस्टिक्स पर काम करना होगा और देखना होगा कि क्या बेंगलुरु सुरक्षित है। यदि चीजें बिलकुल ठीक नहीं लगती हैं, तो हम देश के उन क्षेत्रों की तलाश करेंगे, जो कंटोंमेट जोन से बाहर हैं। सीनियर खिलाड़ियों के लिए स्थानीय स्टेडियम खोलने का भी विकल्प है। हम, खिलाड़ी, टीम प्रबंधन से लगातार संपर्क में हैं।’

इस बीच बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने भी 18 मई के बाद खिलाड़ियों के आउटडोर प्रैक्टिस की बात को बल दिया। उन्होंने बताया कि इन हालात में खिलाड़ी यात्रा नहीं कर सकते हैं। ऐसे में हम इस विकल्प के बारे में भी सोच रहे हैं कि क्या वे अपने घर के नजदीकी मैदान पर बल्लेबाजी या गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू कर सकते हैं। बोर्ड इसके लिए सरकार के संपर्क में है।

 

Tags:    

Similar News