9 की मौत : ब्रेकिंग – दर्दनाक सड़क हादसा, हाई टेंशन पोल की चपेट में आया ट्रैक्टर, 9 मजदूरों की मौत….एक दिन में 23 की गयी जान

Update: 2020-05-14 16:00 GMT

प्रकाशम(आंध्र प्रदेश) 14 मई 2020। मजदूरों के साथ हादसों का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। मध्यप्रदेश में 8 मौत और यूपी में छह मौतों के बाद आंध्र प्रदेश में भी 9 मजदूरों की मौत हुई है। घटना आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर 23 मजदूरों को ले जा रहा एक ट्रैक्टर हाई टेंशन पोल की चपेट में आ गया। इस हादसे में 9 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं।

14 की मौत – भीषण हादसा: 2 दुर्घटनाओं में 14 लोगों की मौत….घर लौट रहे मजदूरों से भरा कंटेनर को बस ने मारी टक्कर….उधर पैदल चल रहे मजदूरों को बस ने कुचला

पाप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा प्रकाशम जिले के नागुलप्पालडु मंडल के रापर्ला गांव के निकट के पास आज शाम हुआ। मजदूरों को लेकर आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दुर्घटनावश अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खंभे को टक्कर मार दी, जिससे बिजली के तार टूटकर ट्रैक्टर में बैठे मजदूरों पर गिरे, जिससे 9 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जिनमें सात महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। हादसे के वक्त ट्रैक्टर में ड्राइवर सहित कुल 23 मजदूर सवार थे।

ट्रैक्टर की रफ्तार और ड्राइवर की लापरवाही ही हादसे की वजह बताई जा रही है। हादसे में मारे गए सभी लोग माचवरम एससी कॉलोनी के रहने वाले थे। सभी घायलों को पास के अस्पताल भेज दिया गया है। लॉकडाउन के मद्देनजर केंद्र सरकार कृषि मजदूरों के लिए ढील रखी है।

 

Tags:    

Similar News