Chhattisgarh Congress: CG कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता का पूर्व सीएम बघेल पर कटाक्ष: ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्‍जत से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूं, “लड़ रही हूं”

Chhattisgarh Congress: छत्‍तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय राजीव भवन में पार्टी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राधिका खेड़ा को अपमान का सामना करना पड़ा है। पार्टी मुख्‍यालय में हुए अपने अपमान को लेकर राधिका सोशल मीडिया में लगातार पोस्‍ट कर रही हैं।

Update: 2024-05-02 06:06 GMT

Chhattisgarh Congress: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर पहुंची कांग्रेस की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राधिका खेड़ा का प्रदेश मुख्‍यालय में कथिततौर पर अपमान हुआ है। राधिका के अनुसार उन्‍हें गेट आउट कहा गया है। इस घटना से राधिका बेहद आहत हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया में इसको लेकर पोस्‍ट किया है। हालांकि उन्‍होंने इस मामले में अभी खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इशारों में उन्‍होंने काफी कुछ कह दिया है। इस मुद्दे पर उन्‍होंने प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर भी कटाक्ष किया है।

इधर, मीडिया में राधिका खेरा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे रोती हुई नजर आ रही हैं। अपने साथ हुई घटना को लेकर राधिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक के बाद एक तीन पोस्‍ट किया है। पहले पोस्‍ट में राधिका ने लिखा है- कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा …!!

इसके कुछ घंटे बाद उन्‍होंने दूसरा पोस्‍ट किया। लिखा- नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान।।

क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज।।

प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय में हुई घटना को लेकर राधिका ने आज सुबह एक और पोस्‍ट किया है। इसमें उन्‍होंने इशारों में अपने साथ हुई घटना के लिए जिम्‍मेदार नेता के नाम का उल्‍लेख करते हुए पूर्व सीएम बघेल पर भी निशाना साधा है। आज सुबह एक्‍स पर किए अपने राधिका ने छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर आ रही पार्टी की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा का स्‍वागत किया है। इस पोस्‍ट में राधिका ने लिखा है- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है लेकिन, लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ” “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।


राधिका जी कांग्रेस के लोगों से अपनी सुरक्षा करें बाक़ी मोदी की गांरटी और विष्णु का सुशासन है: बीजेपी

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के रूदन करते वायरल वीडियो के लिए भी कांग्रेस पर हमला बोला। गुप्ता ने कहा कि राधिका खेड़ा की का रूदन करते हुए वीडियो देखकर बहुत दु:ख हुआ। कौशल्या माँ की धरती पर अगर कांग्रेस की ही राष्ट्रीय नेता दु:खी है तो हमारा भी मन विचलित होता है। राधिका खेड़ा को कांग्रेसियों से बचने की सलाह देते हुए गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के रहते उनको कुछ नहीं होगा, यह मोदी की गारंटी है और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है। कांग्रेस पार्टी महिलाओं के सम्मान का दावा करती है, महालक्ष्मी योजना का ढोल पीट रही है और अपने ही कांग्रेस की महिलाओं का सम्मान नहीं करती है। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस दफ्तर राजीव भवन में उन्हें 'गेट आउट' कहकर अपमानित किया गया।

Tags:    

Similar News