भारत दौरे के लिए 15 सदस्यीय दक्षिण अफ्रीकी ODI टीम का ऐलान…

Update: 2020-03-02 12:03 GMT

नईदिल्ली 2 मार्च 2020। वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। पूर्व कप्तान फैफ डु प्लेसी भी इस टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा रैसी वनडर डसन को भी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में वापस बुलाया गया है। यह सीरीज 12 मार्च से खेली जानी है। लेफ्ट आर्म स्पिनर जॉर्ज लिंडे को भी दक्षिण अफ्रीकी टीम में जगह मिली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल घरेलू सीरीज से डु प्लेसी और डसन को आराम दिया गया था।

15 सदस्यीय दक्षिण अफ्रीकी टीमः क्विंटन डिकॉक (कप्तान), टेम्बा बवुमा, रैसी वन डर डसन, फैफ डु प्लेसी, काइल वेरेन, हेनरिक क्लासें, डेविड मिलर, जेजे स्मट्स, एंडिले फेहलुकवायो, लुंगी एनगिडी, लुथो सिपाम्ला, ब्यूरेन हेंड्रिक्स, एनरिच नोर्ट्जे, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज।

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 74 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 28 वर्षीय लिंडे ने डोमेस्टिक सीजन में 50 ओवर क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसी लिए उन्हें टीम में जगह मिली है। इसके अलावा पिछले साल अक्टूबर में भारत के खिलाफ रांची टेस्ट में उन्होंने 4 विकेट लिए थे।

 

Tags:    

Similar News