KKR vs PBKS: IPL 2024: पंजाब किंग्स के लिए करो या मरो की स्थिति, KKR ने PBKS को दिया 262 रनों का लक्ष्य

KKR vs PBKS: IPL 2024: कोलकाता के ओपनर बल्लेबाज फिलिप साल्ट और सुनील नारायण ने टीम को एक विस्फोटक शुरुवात दी। और दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। साल्ट ने 6 चौको और 6 छक्के की मदद से 37 गेंदों में 75 रनों की तूफानी पारी खेली वही सुनील नारायण ने 4 छक्के और 9 चौको की मदद से 32 गेंदों में 71 रनों की धुआधार पारी खेली।

Update: 2024-04-26 16:27 GMT

KKR vs PBKS: IPL 2024: Kolkata: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 42वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। KKR ने टीम में एक बदलाव किया, मिचेल स्टार्क चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह दुष्मंथा चमीरा को मौका मिला है।

श्रेयस अय्यर के नेतृत्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम जारी सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने 5 मैच जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर मौजूद है। दूसरी तरफ शिखर धवन की गैरमौजूदगी में पंजाब किंग्स ने लगातार मैच गंवाए हैं। पंजाब की कमान सैम करन के हाथों में है लेकिन वह भी टीम के प्रदर्शन में सुधार नहीं कर सके हैं। कप्तानी के दबाव के कारण उनका प्रदर्शन भी खराब हुआ है। पंजाब किंग्स ने 8 मैच खेले हैं और सिर्फ दो मैच जीतने में कामयाब हुई है। टीम 4 अंक के साथ नौवें स्थान पर है। पंजाब के नियमित कप्तान एक बार फिर चोट के कारण ये मैच नहीं खेल सकेंगे।

कोलकाता के ओपनर बल्लेबाज फिलिप साल्ट और सुनील नारायण ने टीम को एक विस्फोटक शुरुवात दी।  और दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। साल्ट ने 6 चौको और 6 छक्के की मदद से 37 गेंदों में 75 रनों की तूफानी पारी खेली वही सुनील नारायण ने 4 छक्के और 9 चौको की मदद से 32 गेंदों में 71 रनों की धुआधार पारी खेली।

श्रेयस अय्यर ने 10 बॉल पर 28 रन, वेंकटेश अय्यर ने 23 बॉल पर 39, रिंकू सिंह 4 बॉल पर 5 रन, आंद्रे रसेल ने 12 बॉल पर 24 रन और रमनदीप सिंह ने नाबाद 3 बॉल पर 6 रन बनाए। कोलकाता ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 261 रन बनाए।

Kolkata Knight Riders Playing XI: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा।

Punjab Kings Playing XI: जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन (कप्तान), रिले रोसौव, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

Tags:    

Similar News