टी 20 विश्व कप के भाग्य पर चर्चा ICC की अगली बोर्ड मीटिंग में संभव

Update: 2020-07-14 13:14 GMT

नईदिल्ली 14 जुलाई 2020। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आईसीसी) अगली बोर्ड मीटिंग में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के भाग्य पर चर्चा कर सकता है। हालांकि, क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था को अभी अगली बोर्ड मीटिंग की तारीख तय करनी हैं, लेकिन एएनआई न्यूज एजेंसी को आईसीसी के सूत्र ने बताया कि बैठक अगले सप्ताह तक हो सकती है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

आईसीसी सूत्र ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ”अभी तक कोई तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन यह अगले सप्ताह में होगी, लेकिन तारीख की पुष्टि नहीं की गई है।” टी 20 विश्व कप पर घोषणा और आईसीसी में चुनाव एजेंडा के बारे में पूछे जाने पर सूत्र ने कहा, ”अभी तक कोई डिटेल जारी नहीं की गई है, लेकिन संभावना है कि टी-20 वर्ल्ड कप के भाग्य पर चर्चा की जाएगी।”

इस साल टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाना है, लेकिन इस टूर्नामेंट को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी टी-20 वर्ल्ड कप के फैसले का बेताबी से इंतजार है। टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसला आने के बाद ही बीसीसीआई इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) को लेकर प्लानिंग कर पाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि यदि टी20 वर्ल्ड कप अगले साल के लिए स्थगित हो जाता है तो सितंबर से नवंबर के बीच आईपीएल हो सकता है। इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) 2020 टी20 वर्ल्ड कप को लेकर लगातार चर्चा कर रहे हैं।

Similar News