इंग्लैंड के बेन स्टोक्स फैन्स पर भड़के, बोले- सिर्फ हेडलाइन मत पढ़ा करो…

Update: 2020-03-27 15:46 GMT

नईदिल्ली 27 मार्च 2020। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आईपीएल 2020 अगली प्रतियोगिता होगी, जिसे हम खेलने जा रहे हैं। उन्होंने उम्मीद की कि कोविड-19 के बावजूद यह प्रतियोगिता होगी। उनका यह कमेंट हालांकि एक फैन को पसंद नहीं आए। स्टोक्स ने कहा था कि क्रिकेट में अगला टूर्नामेंट आईपीएल होगा। इस पर एक ट्वीट यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका स्टोक्स ने करारा जवाब दिया।

बेन स्टोक्स के आईपीएल कमेंट पर एक फैन ने ट्वीट किया। इस यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- ”पैसा और लाइमलाइट भूल जाइए, सबके बारे में सोचिए।” इस पर स्टोक्स ने फैन को जवाब देकर बोलती बंद कर दी।

स्टोक्स ने लिखा- ”आप पूरा इंटरव्यू देखिए सिर्फ हेडलाइन पर बात मत कीजिए।” बेन ने कहा, ”मेरा दिमाग दुरुस्त है, मैंने केवल इतना कहा है कि मैं खुद को फिजिकली फिट कर रहा हूं। मैं तीन सप्ताह का ब्रेक नहीं ले सकता, क्योंकि ब्रेक के बाद मेरा शरीर उस तरह काम नहीं कर पाएगा।”

बेन ने कहा कि हमें खुद को फिट रखने के लिए बहुत-सी सलाह दी जा रही हैं। 2018 में बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ में खरीदा था। टूर्नामेंट में खेलने खिलाड़ियों में बेन भी एक हैं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अभी भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इसी के साथ 15 अप्रैल तक इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित भी कर दिया गया है।

Similar News