इस एक्टर के साथ कोरोना ने की गुगली….पहले रिपोर्ट बतायी गयी पॉजेटिव… अब तीन टेस्ट में आ गयी निगेटिव… एक्टर ने इस तरह निकाली अपनी भड़ास

Update: 2020-11-14 02:24 GMT

नयी दिल्ली 14 नवंबर 2020। तेलुगु फिल्मों के अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के. चिरंजीवी की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. अभिनेता ने ट्वीट किया कि डॉक्टरों ने उनकी तीन अलग-अलग जांचे की जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई. उन्होंने कहा कि इससे पहले की गई जांच में जो परिणाम सामने आया था वह आरटी-पीसीआर किट की खराबी का नतीजा था.

चिरंजीवी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘डॉक्टर के एक ग्रुप ने मेरे तीन विभिन्न टेस्ट किए और बताया मैं कोरोना संक्रमित नहीं हूं इससे पहले मैं दोषपूर्ण आरटी-पीसीआर टेस्ट की वजह से पॉजिटिव पाया गया था। इस दौरान मेरे लिए चिंता और प्यार जाहिर करने वाले लोगों को मैं दिल से धन्यवाद देता हूं।’ दरअसल इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी आने वाली फिल्म ‘आचार्य’ के सेट पर पहुंचने के दौरान चिरंजीवी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चिरंजीवी ने पहले भी कहा था कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे, हालांकि परिवार वालों की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था।

कोरोना संक्रमित पाए जाने से कुछ दिन पहले चिरंजीवी तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिलने भी पहुंचे थे। इस मीटिंग में उनके साथ नागार्जुन‌ सहित तेलुगू इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार शामिल थे। दरअसल चिरंजीवी तेलुगू इंडस्ट्री के सामने आ रही दिक्कतों को लेकर के चंद्रशेखर राव से मिलने पहुंचे थे। चिरंजीवी के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद लोगों ने मीटिंग में मास्क ना पहनने को लेकर उनकी आलोचना भी की थी।

Tags:    

Similar News