Amanatullah Khan Son Viral Video: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की सरेआम गुंडागर्दी, पेट्रोल पंप में घुसकर कर्मचारी को पीटा, केस दर्ज

Amanatullah Khan Son Viral Video: दिल्ली में ओखला से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान नई मुसीबत में फंस गए हैं। विधायक और उनके बेटे पर नोएडा के पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट करने और उनको धमकाने का आरोप लगा है।

Update: 2024-05-07 12:45 GMT

Amanatullah Khan Son Viral Video: दिल्ली में ओखला से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान नई मुसीबत में फंस गए हैं। विधायक और उनके बेटे पर नोएडा के पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट करने और उनको धमकाने का आरोप लगा है। आज तक के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह सेक्टर-95 स्थित एक पेट्रोल पंप की है। पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप संचालक के अनुसार, अमानतुल्लाह के बेटे सुबह पेट्रोल भराने आए थे, लेकिन वह लाइन तोड़कर पहले पेट्रोल भराने की जिद करने लगे। कर्मचारियों के मना करने पर उन्होंने धमकी दी और मारपीट की। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग कार से औजार निकालकर धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि विधायक अमानतुल्लाह ने भी प्रबंधक को कक्ष में धमकी दी। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है।

FIR के मुताबिक विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे सुबह 9:27 पर पेट्रोल डलवाने अपनी गाड़ी से आए और लाइन में न लगकर सेल्स मैन को गाली देकर बोला कि आगे वाली गाड़ी आगे बढ़ाकर मेरी गाड़ी में पेट्रोल पहले डाल। जिस पर सेल्समैन ने कहा कि आप लाइन में हैं, आपकी गाड़ी में भी तेल भर दिया जाएगा। जिसके बाद विधायक के बेटे ने सेल्समैन को धमकी देकर मारना शुरू कर दिया और वहां रखी कार्ड मशीन भी तोड़ दी।

सीनियर स्टाफ द्वारा झगड़े को शांत करवाकर पुलिस को कॉल की गई। वहीं अमानतुल्लाह खान 2 गाड़ी से आए और पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमका कर बोले कि मैं अभी तुम्हारे स्टाफ को मारने लगु तो तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। इसके बाद पेट्रोल पंप मालिक से बात कर बोले कि ये पेट्रोल पंप हमारे इलाके में पड़ता है। यहां बिजनेस करने बैठे हों तो बिजनेस करो। इस शिकायत के आधार पर नोएडा फेज 1 पुलिस स्टेशन में आईपी सी धारा 323, 504, 506, 427 के तहत अमानतुल्लाह के बेटे और आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News