विराट कोहली ने अपने सबसे बड़े फैन रियान पराग को दिया बल्ले पर ऑटोग्राफ,देखें तस्वीर…….

Update: 2021-04-23 03:20 GMT

नईदिल्ली 23 अप्रैल 2021। आईपीएल 2021 के 16वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल के शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हराया। उनके अलावा कोहली ने 72 रन नॉटआउट बनाए। राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग को विराट कोहली ने बैट पर ऑटोग्राफ दिया। रियान पराग विराट कोहली के बड़े फैन हैं। गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में रियान पराग ने राजस्थान के खिलाफ 25 रन बनाए।

मैच खत्म होने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने रियान पराग को बल्ले पर ऑटोग्राफ दिया। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर विपक्षी टीम के युवा खिलाड़ियों को इस तरह से ऑटोग्राफ देते हैं। विराट कोहली ने भी रियान पराग की रिक्वेस्ट पर उन्हें बल्ले पर ऑटोग्राफ दिया। रियान पराग असम के युवा क्रिकेटर हैं। गौरतलब है कि रियान पराग विराट कोहली को अपना रोल मॉडल मानते हैं। उन्होंने कहा था कि देते हु वो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ बिहु डांस करना चाहते हैं। उन्होंने हाल में ये भी कहा था कि वो विराट कोहली की तरह कवर ड्राइव खेलना चाहते हैं।


कल के मैच की बात करें तो संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया जिसे बैंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया। विराट कोहली और पडिक्कल के बीच पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रन की पार्टनरशिप हुई। आईपीएल 2021 में आरसीबी का अभी तक का सफर शानदार रहा है। उसने अपने चारों मुकाबले जीते हैं और वो प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है। वहीं राजस्थान की बात करें तो उसे चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

Tags:    

Similar News