T20 वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंचने पर विराट कोहली ने महिला क्रिकेट टीम ऐसे दी बधाई

Update: 2020-03-05 07:28 GMT

नईदिल्ली 5 मार्च 2020। इससे भारतीय टीम खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर गई जबकि इंग्लैंड के खेमे में निराशा छा गई। इस ऐतिहासिक जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है। हर कोई टीम को इस उपलब्धि पर बधाई दे रहा है। बधाई देने वालों में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का भी नाम जुड़ गया है। विराट ने ट्वीट कर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी है। उन्होंने लिखा, ‘ टीम को टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने की बधाई। हम सबको आप पर गर्व है। फाइनल के लिए आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

मैच रद्द होने के बाद इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने कहा कि यह वास्तव में निराशाजनक है। हम इस तरह से विश्व कप का अंत नहीं चाहते थे। मैच के लिए सुरक्षित दिन नहीं है, खेलने का मौका नहीं मिला और आखिर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार हमें महंगी पड़ गई।

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी सहमति जताई कि सेमीफाइनल के लिए एक अन्य दिन सुरक्षित होना चाहिए। मेजबान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐसा आग्रह किया था लेकिन आईसीसी ने उसे नामंजूर कर दिया था। हरमनप्रीत ने कहा कि यह निराशाजनक है कि हम मैच नहीं खेले, लेकिन कुछ नियम हैं जिनका हमें अनुसरण करना होता है।

Tags:    

Similar News