विराट और अनुष्का ने केक काटकर मनाया जश्न…. देखें वीडियों

Update: 2020-08-29 16:52 GMT

नईदिल्ली 29 अगस्त 2020. विराट कोहली पिता बनने वाले हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर अपने प्रशंसकों को पहले ही इसकी जानकारी दी है लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है वह जश्न का है. इस वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं. विराट और अनुष्का के लिए केक की व्यस्था की ताकि आने वाले बच्चे की खुशी वह पूरी टीम के साथ बांट सकें. विराट और अनुष्का ने साथ मिलकर यह केक काटा.

 

यह छोटा सा आयोजन सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. अनुष्का और विराट की केक काटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है. इस वीडियो में विराट और अनुष्का साथ दिख रहे हैं साथ दिख रहे हैं विराट के टीम के साथी. केक काटने के बाद अनुष्का ने विराट को किस किया और उन्हें केक खिलाया. विराट ने भी अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाया.

इस वीडियो में सभी विराट और अनुष्का को शुभकामनाएं दे रहे हैं साथ ही हंसी मजाक भी चल रहा है. टीम के एक साथी विराट को पूरी क्रिकेट टीम पैदा करने की मांग करते सुनायी दे रहे हैं. सभी ताली बजाकर उन्हें बधाई दे रहे हैं. यहां सिर्फ विराट और अनुष्का के लिए ही नहीं बल्कि युजवेंद्र चहल के लिए भी केक का इंतजाम किया गया था. चहल ने इसी महीने यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा से सगाई की है.

Tags:    

Similar News