VIDEO : भीड़ शराब दुकान बंद कराने पर अड़ी थी उस समय अंबिकापुर के इस छोरे ने लूट ली महफ़िल.. शराब की महत्ता पर दिया गुरु गंभीर ज्ञान..

Update: 2021-09-12 03:20 GMT

अंबिकापुर,12 सितंबर 2021।शहर के गंगापुर में शराब दुकान को लेकर नागरिकों का विरोध फिर सामने आया, नाराज़ नागरिकों ने शराब दुकान का शटर भी गिरा दिया, नागरिकों की नाराज़गी का सबब शराब दुकान इसलिये है क्योंकि वह बस्ती में है, आए दिन हुल्लड़ हंगामे की वजह से नागरिकों की माँग रही है कि शराब दुकान दूर ले जाई जाए। नागरिकों का विरोध नया नहीं है पिछले साल भी विरोध जमकर हुआ था और पर तब सरकारी आश्वासन पर काम चल गया, इस बार भी वही क़वायद हुई है।

Full View

लेकिन जबकि यह आंदोलन चल रहा था, एक युवा ने शराब की महत्ता और उसकी उपलब्धतता की जरुरत को लेकर वह बयान जारी किया कि सबका ध्यान उस युवा के मीडिया को दिए बयान पर चला गया।
शराब दुकान बंद करो के हंगामे के बीच शराब दुकान पर ही खड़े होकर उस अनजान अंबिकापुरिहा छोरे ने कहा
”मेरा कहना तो ये है कि शराब दुकान कहीं भी बन्द नही होना चाहिए क्योंकि दारू एकमात्र चीज है जो लोगों को सुकून देता है तो सुकून वाला चीज को बन्द ही क्यों करवाना।आप देखेंगे इतना भीड़ मंदिर में भी नही होता जितना भीड़ यहां पे है,और गवर्नमेंट कैसे चलता है दारू पी रहे है टैक्स दे रहे हैं उसी से तो चलता है तो इसको मद्देनजर रखते हुए ही देख जाए तो इसको बन्द नही करवाना चाहिए और जल्दी से जल्दी यहां का सर्विस स्टार्ट कर देना चाहिए। ताकि लोग दारू पियें ताकि लोगों को सुकून मिले,इधर उधर जा के चार लोगो से पैसा ना मांगे उधारी पैसा वैसा दुनियादारी टेंशन हो जाता है ना, दारू नही पिये इंसान तो!दारू पीने के बाद तो सुकून वाला लाइफ हो जाता है,तो कुल मिला के यही है कि दारू दुकान बंद नही होना चाहिए”

Full View

दरअसल मीडिया के कैमरे उस युवक तक यह सोच के साथ पहुँचे थे कि वो यह बताएगा कि शराब दुकान बंद क्यों होना चाहिए लेकिन बंदे ने उड़ता तीर छोड़ दिया।
शराब को लेकर दिए गए इस बयान के आख़िरी में अंबिकापुरिहा यह छोरा यह कहते सुनाई दे रहा है –
”हमारा आपसे अनुरोध है कि आप मीडिया वाले है जल्दी से हमको अद्धी दिलवा दीजिए।”

Tags:    

Similar News