VIDEO : धर्मांतरण के मुद्दे पर सियासी बवाल जारी : थाना घेरने निकले भाजपाईयों को पुलिस ने रास्ते में रोका…. पुलिस के साथ जमकर हुई झूमा-झटकी…

Update: 2021-09-08 04:23 GMT

रायपुर 8 सितंबर 2021। धर्मांतरण के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ में राजनीति गरम है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के धर्मांतरण को लेकर आये बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जवाब आया है, तभी से छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मुद्दे पर सियासत सुलग गयी है। पिछले दिनों रायपुर के पुरानी बस्ती थाने में पादरी की घुसकर पिटाई और फिर मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी इस मामले में सड़क पर उतर आयी है। भाजपा ने राजधानी की सड़कों पर उतरकर आज धर्मांतरण के मुद्दे पर जमकर प्रदर्शन किया।

 

राजधानी में बीजेपी ने धर्मांतरण के मुद्दे पर कार्रवाई के लिए पुरानी बस्ती थाना घेराव करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेट लगाकार रास्ते में ही रोक लिया। भाजपा ने आरोप लगाया कि धर्मांतरण की शिकायत के बाद भी पुलिस ने पादरी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस ने पादरी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि धर्मांतरण के मुद्दे पर सरकार बिल्कुल भी कार्रवाई नहीं कर रहीहै। आज इस मामले में बीजेपी ने बीजेपी ने प्रदर्शन किया है, अगर धर्मांतरण पर रोक लगाने की दिशा में पहल नहीं हुई तो, आगे भी इस मुद्दे पर प्रदर्शन किया जायेगा।

Tags:    

Similar News